Breaking News

*पेंच वर्क की जांच में खराब गुणवत्ता पाये जाने पर कैबिनेट मंत्री हुए आगबबूला – संबंधित व्यक्ति पर शीघ्र कार्रवाई के दिए निर्देश*

देवभूमि जे के न्यूज ऋषिकेश 10 मई2022-

आज मनीराम मार्ग स्थित गली संख्या 08 में नगर निगम द्वारा किये गए पेंच वर्क की जांच करने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल पहुंचे। खराब गुणवत्ता पाये जाने पर उन्होंने मौके पर सहायक नगर आयुक्त को फटकार लगाते हुए सम्बंधित व्यक्ति पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए। साथ ही तिलक मार्ग में नाली पर नियमित सफाई न होने खाली प्लाट में कूड़ा पड़े होने पर सफाई निरीक्षक को कड़े निर्देश दिये।

मंगलवार को मौके पर पहुंचे अग्रवाल को स्थानीय लोगों ने बताया कि मनीराम मार्ग गली संख्या 08 में आंतरिक मार्ग का पेंच वर्क नगर निगम ने किया, मगर निम्न स्तर का कार्य इसमें किया गया। अग्रवाल ने मौके पर सहायक नगर आयुक्त आनंद सिंह मिश्रवाण को फटकार लगाई, कहा कि डेढ़ लाख की लागत से पेंच वर्क किया गया, जिसकी पोल हल्की बारिश में खुल गयी। श्री अग्रवाल जी ने सम्बंधित जेई और व्यक्ति पर कार्यवाही करने को कहा। साथ ही एक सप्ताह में पेंच वर्क को सही गुणवत्ता के साथ करने को कहा। 

इसी बीच स्थानीय नागरिकों ने अग्रवाल को नालियों पर सफाई न होने, पानी की लो प्रेशर की समस्या से भी अवगत कराया। इस पर अग्रवाल ने मौके से जल संस्थान के अवर अभियंता से दूरभाष के जरिये वार्ता की और पानी की समस्या को 24 घंटे के भीतर दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

अग्रवाल ने मौके पर तिलक मार्ग पर नालियों में गंदगी पाई। उन्होंने एक लाठी की सहायता से नाली के भीतर की गहराई जानी। जिसे देख उनका गुस्सा ओर बढ़ गया। उन्होंने सफाई निरीक्षक धीरेंद्र सेमवाल को फटकार लगाते हुए लापरवाही से काम न करने को कहा। नालियों पर सफाई और मनीराम मार्ग में खाली प्लाट पर पड़े कूड़े को हटाने के निर्देश दिए। 

अग्रवाल ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से ही हम यहाँ तक पहुंचे है, ऐसे में उनके हितों का ध्यान रखना हमारा काम है। लापरवाही बरतने वाले अफसरों को बख्शा नहीं जाएगा।

इस मौके पर निगम पार्षद शिव कुमार गौतम, प्रभाकर शर्मा, प्रदीप कोहली, दीपक धमीजा, सन्दीप खुराना, जल संस्थान की जेई पिंकी चंद सहित स्थानीय नागरिक मौजूद रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close