Breaking Newsउत्तराखण्डदुःखद समाचार

*उत्तराखंड- शादी में दो परिवारों के रजामंदी न होने पर दो प्रेमियों ने मौत को गले लगाया*

हल्द्वानी में एक हृदयविदारक घटना में शादी के लिए परिवारों की रजामंदी नहीं मिल पाने पर प्रेमी प्रेमिका ने एक साथ जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। घटना के बाद से हर कोई स्तब्ध है।

दरअसल, गत दिवस शनिवार शाम को हैड़ाखान चूंकी यह क्षेत्र राजस्व व रेगुलर पुलिस दोनों के क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। काठगोदाम थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि सिवाड़ गांव, हैड़ाखान निवासी राम सिंह पुत्र गणेश सिंह का अपने ही गांव में ही रहने वाली अनिता 18 साल पुत्री लक्ष्मण के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन उनके इस रिश्ते से उनके परिजन काफी नाराज थे। इस प्रेमी युगल ने अपने परिवार जनों को मनाने की काफी कोशिशें की, लेकिन वह कतई उनके विवाह के लिए तैयार नहीं थे। परिवार जनों की रजामंदी नहीं मिल पाने से इस प्रेमी युगल ने बीती देर शाम जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close