ऋषिकेश

*कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने युवा गीतकार व रचनाकार मनन द्विवेदी के वीडियो गीत “ख्यालों में” का पोस्टर किया लांच*

देवभूमि जे के न्यूज-

ऋषिकेश 23 अप्रैल। आज शत्रुघ्न घाट पर गंगा गौ सेवा समिति की ओर से आयोजित सांध्यकालीन गंगा आरती में कैबिनेट मंत्री श्री प्रेमचंद अग्रवाल जी ने सहभाग किया। इस मौके पर गीतकार व रचनाकार मनन द्विवेदी के वीडियो गीत “ख्यालों में” का पोस्टर कैबिनेट मंत्री ने लॉन्च किया। साथ ही सरस्वती फाउंडेशन की अनिका को भी सम्मानित किया।

शनिवार को अग्रवाल ने वीडियो गीत “ख्यालों में” के पोस्टर को लांच करते हुए कहा कि युवा गीतकार व रचनाकार मनन द्विवेदी ने बहुत ही सुंदर तरीके से इस गीत को अपनी आवाज दी है, जितने अच्छे शब्दों को उसमें लिखा गया है। कहा कि हमारे क्षेत्र में कई प्रतिभावान युवा साथी है, जो उचित मंच के अभाव में पीछे रह जाते है। कहा कि हमें आवश्यकता है ऐसे प्रतिभावान युवाओं को सामने लाकर उन्हें प्रोत्साहित करने की।

युवा गीतकार व रचनाकार मनन द्विवेदी ने बताया कि इस गीत लिखा, कम्पोज़ और गाया भी उन्हीं के द्वारा गया है। इस गीत में मनन द्विवेदी और स्नेहा मुख्य भूमिका में है। इस गीत को रामझूला, शत्रुघ्न घाट, शिवपुरी बीच आदि लोकेशन पर फिल्माया गया है। बताया कि इस गीत का वीडियो यू ट्यूब पर देखा जा सकता है। साथ ही इसका ऑडियो सभी म्यूजिक प्लेटफार्म पर सुना जा सकता है।

शत्रुघ्न मंदिर के महंत व गंगा गौ सेवा समिति के अध्यक्ष मनोज द्विवेदी ने बताया कि हंगरी निवासी अनिका सरस्वती फाउंडेशन नामक एक सामाजिक संस्था का संचालन करती है। उनकी संस्था ने भारतीय दूतावास के साथ मिलकर यूक्रेन के बॉर्डर से भारतीय छात्रों, नागरिकों को भारत लाने में मदद की। इस मौके पर अग्रवाल ने हंगरी निवासी अनिका को भी सम्मानित किया।

इस मौके पर अग्रवाल ने गंगा आरती में भी प्रतिभाग किया। इस मौके पर संजय शास्त्री, सुनील कपरुवान, मनोज मलासी, अशोक शर्मा, देवी प्रसाद, अनूप रावत, दरमियान सिंह रावत, कविता शाह आदि उपस्थित रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close