उत्तराखण्डऋषिकेश

*बीस बीघा क्षेत्र में महापौर ने किया हाईमास्ट लाइट का उद्घाटन*

*मुख्य मार्गों के बाद अब दूधिया रोशनी से नहायेंगे सभी वार्ड-अनिता ममगाई*

ऋषिकेश- नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने कहा कि निगम के तमाम वार्डो को हाईमास्ट लाइट के जरिए जगमगाया जायेगा। शहर के तमाम प्रमुख मार्गों में पथ प्रकाश व्यवस्था सुद्रढ़ बनाने के बाद अब तेजी के साथ वार्डो का अंधेरा दूर करने की कवायद की जा रही है।

उक्त विचार महापौर ने वार्ड संख्या 29 के बीस बीघा क्षेत्र की गली नम्बर- 2 में हाईमास्ट का उद्वाटन करते हुए व्यक्त किए।उन्होंने हाईमास्ट लाइट का बटन दबाकर उदघाटन किया। उन्होंने कहा इस गली में शाम ढलने के बाद अंधकार छाया रहता था। जिससे घटनाओं का संदेह बना रहता था। हाईमास्ट लाईट लगने से रात को यह गली दूधिया रोशनी से जगमग हो उठेगी । घटनाओं पर भी अंकुश लगेगा। विकास उनकी प्राथमिकता है। कहाकि, विकास कार्यों को धरातल पर उतारा जा रह है। भाजपा सरकार में विकास की गति को थमने नहीं दिया जायेगा।इससे पूर्व क्षेत्र में महापौर ने लोगों की जन समस्याएं भी सुनी। मेयर ने वार्ड वासियों से कहा की वे शहर को साफ-सुथरा बनाने में नगर निगम का सहयोग करें। मेयर ने शहर वासियों से विकसित शहर बनाने के लिए नगर निगम का सहयोग करने की अपील भी की। इस दौरान क्षेत्रीय पार्षद गुरविंदर सिंह,,ममता नेगी, यशवंत रावत, मोहन चमोली, गोपाल रावत, मोहन जोशी, कीर्ति जोशी, प्रमोद शर्मा ,के पी जोशी गोपाल दत्त थपलियाल, कुलदीप पयाल, सुभाष ध्यानी, विपीन कोठियाल, कुलदीप टंडन, दिनेश बिष्ट, हेमलता चौहान, विनीता बिष्ट, शशि राणा, कस्तूरी चौहान, सोना भंडारी, दिनेश भंडारी, सरिता, हेमा, विजय बिष्ट, अमन भट्ट, आदि मौजूद रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close