Breaking Newsक्राइम

*अटैची में बंद मिली लाश का खुला रहस्य -कौन थी वो लड़की? किसने की थी हत्या -पढे़ं पूरी खबर*

हरिद्वार – प्रेमिका की निर्मम हत्या कर उसके शव को सूटकेस में बंद कर ठिकाने लगने जा रहे प्रेमी को पुलिस ने बीती बृहस्पतिवार रात गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस हत्याकांड का पुलिस ने आज खुलासा भी कर दिया है।

आज शुक्रवार कैम्प कार्यालय पर घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात परमेंद्र सिंह डोभाल ने बताया कि बीती रात कलियर स्थित होटल मालिक द्वारा पुलिस को बताया गया कि एक युवक ने एक युवती के साथ विगत दिवस होटल का 301 कमरा नम्बर बुक किया था। जिसमें कमरे से सिर्फ युवक बाहर आया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब सूटकेश को खोला, तो उसमें युवती का शव मिला।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम गुलजेब हुसैन पुत्र सनव्वर हुसैन (29) निवासी मोहल्ला मैदानीयान ज्वालापुर कोतवाली ज्वालापुर, हरिद्वार बताया तथा लड़की रमसा पुत्री राशिद निवासी मोहल्ला लालबाड़ा मंगलौर बताया। युवक ने बताया कि रमसा उसकी गर्लफ्रैंड थी। जिससे वह निकाह करना चाहता था। लेकिन रमसा के परिजन राजी नहीं थे। रमसा परिजनों की मर्जी से ही शादी करना चाहती थी। जिससे गुस्से में आकर उसने रमसा को मार दिया तथा शव को सूटकेश में भरकर ले जा रहा था।

इस संबंध में मृतका के पिता राशिद पुत्र लतीफ ने आरोपी गुलजेब पुत्र सनव्वर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी युवक का हत्या व साक्ष्य छिपाने की धारा में चालान कर दिया।
पुलिस टीम में थानाध्यक्ष धर्मेंद्र राठी, एसआई गिरीश चंद्र, नरेश कुमार गंगवार, देवेंद्र सिंह चौहान, शिवानी नेगी, सिपाही सोनू चौधरी, विनोद कुमार, संजय पाल, इलियास अली, रविन्द्र बालियान, सुबोध कुमार, तेजपाल सिंह, सोफिया अंसारी शामिल रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close