ऋषिकेशमनोरंजन

*ऋषिकेश- “गंगा किनारे परदेसी” फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश के विभिन्न जगहों पर कैमरे में हुआ कैद*

ऋषिकेश- ऋषिकेश में गंगा किनारे परदेसी भोजपुरी फिल्म की शूटिंग जोर शोर से हो रही है! आज वीरभद्र, आईडीपीएल, बैराज गंगा तट सहित चीला में तमाम खूबसूरत दृश्य को कैमरे में कैद किया गया। शाम को जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर अवधूत अरुण बाबा के आश्रम में धार्मिक सीन का फिल्मांकन किया गया। फिल्में महामंडलेश्वर अवधूत अरुण बाबा के आश्रम में सेट लगाया गया जिसमें हवन, पूजन एवं अनुष्ठान के दृश्य दृश्यों को फिल्म के लिए कैद किया गया।

इस अवसर पर निर्माता अभय बंसल ने बताया की फिल्म की सभी यूनिट इस समय ऋषिकेश में शूटिंग में व्यस्त हैं। यह एक परिवारिक पिक्चर है और परिवार के साथ इसे देखा जा सकता है। आजकल की फिल्मों में कान फाडू संगीत गीत एवं अंग प्रदर्शन का समावेश रहता है, इस बात को देखते हुए हमने फिल्म को बिल्कुल साफ सुथरी बनाई है और इसे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है। फिल्म की अधिकांश शूटिंग ऋषिकेश उत्तराखंड में हो रही है। और शीघ्र ही इस फिल्म का रिलीज किया जाएगा।

फिल्म की यूनिट के साथ अवधूत अरुण बाबा।

भोजपुरी फिल्म में सत्येंद्र सिंह राजपूत, नायिका ईशा खान, तनुश्री, शाहनवाज खान सहित तमाम लोग इसमें अपनी भूमिका निभा रहे हैं।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close