दुर्घटना

*उत्तराखंड के सड़क हादसों पर ‘आप’ के विधायक प्रत्याशी ने जताया शोक*

ऋषिकेश-उत्तराखंड में हुए सड़क हादसों पर आम आदमी पार्टी के ऋषिकेश विधानसभा प्रत्याशी डॉ राजे सिंह नेगी ने गहरी संवेदना जताई है।उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी मन बेहद व्यतिथ है।पार्टी की संवेदना मृतक परिवारों एवं दुघर्टनाओं में घायल हुए लोगों के साथ है।

ज्ञात रहे कि उत्तराखंड मंगलवार को एक साथ 6 सड़क हादसों से कराह उठा था।इन हादसों में 21 लोगों ने जान गंवाई तो 16 लोग घायल हो गए। सुबह चंपावत में बारात की गाड़ी गिरने के बाद विभिन्न स्थानों से हादसों की खबरें वज्रपात की तरह गिरती रहीं।चंपावत हादसे में 14 लोगों की जान गई तो पौड़ी के दुगड्डा में 3 शिक्षकों को सड़क हादसे में जान गंवानी पड़ी।ऋषिकेश में सड़क हादसे में दो लोग मारे गए तो बाजपुर में भी पिता-पुत्र ने दुर्घटना में दम तोड़ दिया।इन तमाम सड़क हादसों पर आम आदमी पार्टी के विधायक प्रत्याशी नेगी ने गहरी संवेदना जताते हुए हादसों के मृतक परिवारों एवं दुघर्टनाओं में घायल हुए सभी लोगों को सरकार की और हर संभव मदद की मांग की है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close