ऋषिकेश

*महिलाओं द्वारा भाजपा के पक्ष में किया गया मतदान साबित होगा डिसाइडिंग फैक्टर-अनिता ममगाई*

*भाजपा में शामिल हुए पूर्व नगर पालिका उपाध्यक्ष राम कृपाल गौतम ने महापौर से की शिष्टाचार भेंट*

ऋषिकेश-ऋषिकेश विधानसभा चुनाव के निर्णायक मोड़ पर भाजपा में शामिल हुए पूर्व नगर पालिका उपाध्यक्ष व सार्वजनिक छठ् पूजा समिति के अध्यक्ष रामकृपाल गौतम ने आज दोपहर नगर निगम महापौर अनिता ममगाई से शिष्टाचार भेंट की।

भाजपा परिवार में शामिल होने पर महापौर ने उनका अभिनंदन करते हुए कहा कि उनका शुमार प्रभावशाली राजनैतिक लोगों में होता रहा है। चुनाव के अहम मोड़ पर उनके भाजपा में शामिल होने से पार्टी को निश्चित ही लाभ पहुंचा है। वृहस्पतिवार की दोपहर भाजपा में शामिल हुए पूर्व नगर पालिका उपाध्यक्ष राम कृपाल गौतम ने निगम कार्यालय में महापौर से मुलाकात की। इस दौरान महापौर ने उनसे चुनावी फीडबैक लिया। महापौर ने कहा कि महिलाओं द्वारा राष्ट्र हित के साथ किया गया मतदान निर्णायक साबित होगा। इस दौरान पार्षद विजय बडोनी, पूर्व सभासद राजकुमारी जुगलान, संजय कुमार वर्मा, पवन शर्मा, राजेश कुमार गौतम, गौरव कैंथोला आदि भी मोजूद रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close