ऋषिकेश

*कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बारिश में किया डोर टू डोर जनसंपर्क*

ऋषिकेश-03/02/2022,विधानसभा ऋषिकेश के कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला ने जाटव कॉलोनी, सोमेश्वर नगर, रायवाला सुमन विहार ,20 बीघा ,गंगानगर, चंद्रेश्वर नगर ,आदर्श ग्राम ,जैसे विभिन्न क्षेत्रों में डोर टू डोर जनसंपर्क किया । इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के मतदाताओं से वोट मांगते हुए क्षेत्र में विकास करने का भरोसा दिया इस दौरान उन्होंने छोटी-छोटी सभाओं को संबोधित किया।
जनसंपर्क के दौरान उन्होंने मतदाताओं से कहा कि अब विधायक को बदलने का वक्त आ गया है। 15 साल से सत्ता का सुख भोग रहे स्थानीय विधायक को अब जनता सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करेगी। 14 फरवरी को जनता कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर विधानसभा ऋषिकेश और प्रदेश में परिवर्तन पर मोहर लगा देगी।
उन्होंने लोगों से राज्य के विकास के लिए कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील की।

कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला के समर्थन में पार्टी कार्यकर्ता समूह बनाकर नगर व ग्रामीण के विभिन्न मोहल्लों में डोर टू डोर पहुंचकर वोट ही अपील की। नगर के विभिन्न मोहल्लों में कांग्रेस के युवा कार्यकर्ता संपर्क कर रहे हैं।

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने डोर टू डोर जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं को पूर्व में किए गए कांग्रेस के कार्यों को, योजनाओं को मतदाताओं को याद दिलाया और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेश के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

जनसंपर्क के दौरान मनीष व्यास, सूरवीर सिंह भंडारी, सुभाष जाखमोला रामकुमार, सोभित कुमार, बबलु कुमार, नरेश कोठारी, सोनू, विपिन कुमार, विपिन कुमार आदि मौजूद रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close