राजनीति

*यमकेश्वर- भाजपा प्रत्याशी रेनू बिष्ट का वरिष्ठ भाजपा नेता हेमंत बहुखंडी ने किया भव्य स्वागत*


यमकेश्वर – 22/01/2022-यमकेश्वर विधान सभा मे भरोसा फाउंडेशन कार्यालय पौखाल में भरोसा फाउंडेशन संस्थापक अध्यक्ष व स्थानीय भाजपा के वरिष्ठ नेता हेमन्त बहुखंडी द्वारा यमकेश्वर की भाजपा प्रत्याशी रेनू बिष्ट का भव्य स्वागत किया गया।

वरिष्ठ भाजपा नेता हेमन्त बहुखंडी ने भाजपा प्रत्याशी का पौखाल स्थित अपने कार्यालय में फूल मालाओं से स्वागत किया और मिष्ठान खिलाकर अपनी खुशी इजहार किया। इस अवसर पर बहुखंडी ने कहा कि पार्टी ने आप को टिकट दिया है इसके लिए आपको बहुत-बहुत बधाई। हम सभी क्षेत्रीय निवासी एकजुटता दिखाते हुए आप को जीता कर विधानसभा में भेजेंगे और भाजपा पहले से भी बेहतर मजबूत स्थिति में होगी। उत्तराखंड में दुबारा हमारी सरकार बनेगी। बहुखंडी ने अपने समस्त कार्यकर्ताओं के साथ पूरे पौखाल बाजार में स्थानीय लोगों से व दुकानदारों से जनसंपर्क भी किया और भाजपा के पक्ष पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी ने श्री बहुखंडी का बहुत-बहुत धन्यवाद देते हुए कहा कि आप जैसे वरिष्ठ लोगों के आशीर्वाद और संचालन में यह चुनाव मैं लड़ रही हूं और निश्चित रूप से आप सभी का आशीर्वाद मुझे मिलेगा।

इस अवसर पर भरोसा फाउंडेशन के सदस्य विनोद पांडेय, शिरोमणी केष्टवाल, मुकेश शर्मा, शिशपाल यादव, अनूप बहुखंडी, बिरजू नेगी , अनसूया प्रसाद बहुखंडी, जयहरी गांव के प्रधान अनिल रावत, जयगांव भाजपा के वरिष्ट कार्यकर्ता लोकपाल बिष्ट और भारी संख्या में भाजपा समर्थक उपस्थित रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close