ऋषिकेश

*पूर्व राज्य मंत्री घनानंद उर्फ धन्ना ने प्रेमचंद अग्रवाल से किया मुलाकात*

ऋषिकेश 22 जनवरी l विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो चुकी है ऐसे में जनसंपर्क कर अपने पक्ष में वोट डलवाने के लिए हर प्रत्याशी प्रयत्नशील है विधानसभा अध्यक्ष एवं ऋषिकेश के विधायक प्रेम चंद अग्रवाल नियमित रूप से शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क कर विकास के नाम पर वोट डलवाने की अपील कर रहे हैं।
आज अग्रवाल के ऋषिकेश कोयल घाटी स्थित निजी आवास पर अपना सहयोग देने के लिए अनेक महानुभाव पहुंचे जिसमें पूर्व राज्य मंत्री घनानंद उर्फ धन्ना ने विधानसभा अध्यक्ष के निजी आवास पर पहुंचकर पुष्पगुच्छ भेंटकर उन्हें हर प्रकार से सहयोग देने का आश्वासन दिया ।
गन्ना भाई ने कहा है कि वह चुनाव के दौरान भी ऋषिकेश विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए भी आएंगे ।
उन्होंने कहा कि अग्रवाल जैसे साफ-सुथरी छवि वाले व्यक्ति को विधानसभा में पहुंचना चाहिए ताकि प्रदेश का विकास निष्कंटक रूप से चलता रहे।
इस अवसर पर अग्रवाल ने तमाम लोगों का हृदय से आभार व्यक्त किया और कहा है कि चुनाव मैं हर व्यक्ति सहयोग करें इस दौरान राजकुमार कुरियाल, महावीर देव आदि आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे l

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close