ऋषिकेशराजनीति

*एक वोट से ऋषिकेश की तस्वीर बदल सकती हैं- जयेन्द्र रमोला*

ऋषिकेश- 18/01/2022 को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला के आह्वान पर कांग्रेस जनों व युवाओ ने विधानसभा ऋषिकेश के ग्रामीण क्षेत्र ग्रामसभा चकजोगीवाला में घर-घर जाकर जनसंपर्क कर आगामी विधानसभा चुनाव सत्ता परिवर्तन के लिए अपील की।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने क्षेत्रवासियों को उनके मत का महत्व को समझाते हुए कहा कि जनता अपनी वोट की ताकत को पहचान कर आपने एक वोट से ऋषिकेश की तस्वीर बदल सकती हैं
रमोला ने बताया कि घर घर जाकर ग्रामीण जनता महंगाई, बेरोजगारी एवं लचर शासकीय व्यवस्थाओं से परेशान हो गयी है। रमोला ने जनता को आश्वाशन देते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर महंगाई और बेरोजगारी पर प्राथमिकता से अंकुश लगाएगी। बीजेपी सरकार के पांच साल में जनता बेहाल है। ऋषिकेश विधानसभा बीजेपी के शासन में 15 साल पीछे जा चुकी है ऐसी भ्रष्टाचारी सरकार को जनता निश्चित रूप से उखाड़ फेंकने का काम करेगी।
आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में महंगाई व बेरोजगारी के लिए जिम्मेदार भाजपा की विदाई व कांग्रेस की सरकार बनना तय है।

श्यामपुर युवा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मनोज बिष्ट ने बताया कि भाजपा सरकार ने सिर्फ और सिर्फ युवाओं को ठगने का काम किया हैं भाजपा की डबल इंजन सरकार ने महंगाई में बेतहाशा वृद्धि कर जनता का गला घोटने का काम किया है। मध्यम वर्गीय परिवार के हर महीने होने वाली बचत बंद हो गई है। सरकार ने महंगाई में लगातार इजाफा कर जनता के हर वर्ग को छलने का काम किया है। डबल इंजन सरकार से जनता त्रस्त हो चुकी है। 2022 में बदलाव का मन बना चुकी हैं।

पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य गोकुल रमोला ने बताया कि घरेलू गैस सिलिंडर के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इससे आम लोगों के रसोई का बजट ही बिगड़ गया है।महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार भाजपा सरकारों की पहचान बन गई है। गोकुल ने कहा कि आज प्रदेश की बेरोजगारी दर राष्ट्रीय बेरोजगारी दर की भी दोगुनी है। एक तरफ रोजगार देने में सरकार असमर्थ है, दूसरी तरफ जिनके पास नौकरी है, वह सरकार के तानाशाहीपूर्ण रवैये से परेशान हैं।
जनसंपर्क के दौरान जागृति रावत पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य कृष्णा रमोला, पूर्व जिला महासचिव कांग्रेस जितेन्द्र त्यागी, कांग्रेस जिला सचिव कुंवर सिंह गुसांई, ग्राम पंचायत सदस्य रवि राणा, मौजूद रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close