Breaking News

*अभी-अभी-ऋषिकेश- शीशम झाड़ी स्थित झोलाछाप डॉक्टर ने ली युवक की जान*

शीशम झाड़ी स्थित एक बंगाली डॉक्टर द्वारा क्लीनिक खोला गया है। टेंपो ड्राइवर सुनील पाल आज सुबह ठंड लगने और पेट में दर्द होने की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास गए। जहां डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाया जिसे सुनील पाल की हालत बिगड़ने लगी, हालत बिगड़ने के बाद आनन-फानन में परिजनों ने उसे निर्मल अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे हाई सेंटर के लिए रेफर कर दिया। एक निजी अस्पताल में उसे लेकर गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सुनील पाल के मरने की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया मौके पर पुलिस बुलाई गई। पुलिस पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है। डॉक्टर अपना क्लीनिक बंद कर फरार है। इस तरह के झोलाछाप डॉक्टरों ने मलिन बस्तियों में को अपना निशाना बनाते हुए जगह-जगह क्लनिक खोल रखा है, उनके पास ना तो कोई डिग्री होती है और नहीं कोई अनुभव होता है। और इस प्रकार लोगों की जान के साथ खिलवाड़ करते हैं। सरकार कभी कभी उनके कार्रवाई करती है पर नतीजा शून्य ही रहता है।
क्लिनिक की फोटो।

झोलाछाप डॉक्टर की अज्ञानता ने एक भरे पूरे परिवार के कमाऊ मुखिया को काल के गाल में भेज दिया।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close