ऋषिकेश

*कांग्रेसजनों ने विधानसभा ऋषिकेश के ग्रामीण क्षेत्र ग्राम सभा चकजोगीवाला में घर-घर जाकर किया जनसंपर्क*

ऋषिकेश- 16/01/2022 को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला के आवाहन पर कांग्रेस जनों ने विधानसभा ऋषिकेश के ग्रामीण क्षेत्र ग्राम सभा चकजोगीवाला में घर-घर जाकर जनसंपर्क कर आम जनमानस को चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने की अपील की।।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि घर- घर जनसंपर्क के दौरान आम जनमानस का कांग्रेस को भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है, ये निश्चित ही यह दर्शाता है कि प्रदेश में ओर विधानसभा ऋषिकेश में लोग परिवर्तन चाहते हैं और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर उत्तराखंड में परिवर्तन लाना चाहते है। रमोला ने बताया कि ग्राम सभा चकजोगीवाला में सड़कों की दयनीय स्थिति है वन विभाग द्वारा यंहा की मुख्य सड़क पर लीपापोती कर उसको अधूरा छोड़ दिया है जिससे ग्रामीणों को काफी समस्या उत्पन्न हो रही है इस संबंध में ग्रामवासियों ने क्षेत्रीय विधायक से कई बार गुहार की परंतु क्षेत्रीय विधायक सत्ता का सुख भोगने में व्यस्त हैं उन्हें अपनी क्षेत्र की जनता की समस्याओं से कोई मतलब नहीं है। क्षेत्र में विभिन्न समस्याएं जैसे बिजली पानी ग्रामीणों के कागजात ना बनना, स्कूलों की जर्जर हालत ,15 साल में विधानसभा ऋषिकेश का विकास शून्य के बराबर हुआ है।
पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य कृष्णा रमोला ने बताया की आगामी विधानसभा चुनाव में जनता जनविरोधी, रोजगार विरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेगी और कांग्रेस को आशीर्वाद देकर जनता की सेवा करने का मौका जरूर देगी। क्योंकि जनता भाजपा सरकार द्वारा महंगाई बेरोजगारी से त्रस्त हो चुकी है पिछले पिछले 5 सालों में जनता ने बहुत सहा है परंतु अब और नहीं जनता भाजपा को सबक सिखा कर रहेगी।

जनसंम्पर्क में जितेन्द्र त्यागी, लक्ष्मी, ममता शाही, प्रीति नेगी, अंजली कश्यप उपस्थित रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close