ऋषिकेश

*मुनिकीरेती पालिका ने चलाया सेनेटाइजिंग अभियान -कोरोना से बचाव हेतु पालिका क्षेत्र को किया सेनेटाइज*

ऋषिकेश-कोरोना संक्रमण(ओमीक्रान) के लगातार बढ़ रहे मामलों के दृष्टिगत नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला बचाव एवं सुरक्षा कार्यों में लगी है। इसके तहत बृहस्पतिवार को पालिका क्षेत्र में वृहद स्तर पर सेनेटाइजिंग अभियान चलाया गया।
अधिशासी अधिकारी तनवीर मारवाह के निर्देश व सफाई निरीक्षक भूपेंद्र सिंह पंवार के नेतृत्व में बृहस्पतिवार को लक्ष्मणझूला रोड स्थित मधुबन चौक, कैलाश गेट और स्वामीनाराण गेट आदि स्थानों पर टैंकर की सहायता से सेनेटाइजर का छिड़काव किया गया। साथ ही वार्डों में हाथ की मशीन की सहायता से सेनेटाइजर का छिड़काव किया गया। सफाई निरीक्षक भूपेंद्र सिंह पंवार ने बताया कि कोविड-19 से क्षेत्रवासियों के बचाव एवं सुरक्षा हेतु प्रतिदिन सेनेटाइजिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान सफाई निरीक्षक ने क्षेत्र के लोगों से कोविड-19 से सुरक्षा एवं बचाव हेतु सरकार की ओर से दिए गए निर्देशों का पालन करने व घरों से बाहर निकलने के दौरान मास्क का प्रयोग और हाथों को सेनेटाइज करते रहने की अपील की।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close