UNCATEGORIZEDअजब-गजब!

*अजब-गजब- शराब तस्कर ने एयर होस्टेस को पाने के लिए एक साल में की विजनेस क्लास में 50 बार हवाई यात्रा*

पूर्णिया- शराब की तस्करी कर एक शख्स ने इतने रुपये कमाए कि एक साल में उसने 50 बार सिलीगुड़ी के बागडोगरा हवाई अड्डे से दिल्ली तक बिजनेस क्लास में हवाई यात्रा की। अपनी एयर होस्टेस महिला मित्र को खुश करने और अपना रुतबा दिखाने के लिए उसने ऐसा किया। जब तक उसने एयर होस्टेस से शादी नहीं की तब तक हवाई यात्रा करता रहा और आखिरकार उसे सफलता मिल ही गयी। एयर होस्टेस ने शादी की रजामंदी भर दी। फिर क्या था दोनों की शादी धूमधाम के साथ हो गयी।
हम बात कर रहे हैं बंगाल के शराब तस्कर समर घोष की जिसने अपनी काली कमाई को पानी की तरह बहाया। जब वह पुलिस की गिरफ्त में आया तब इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। समर घोष ने बताया कि वह कम पढ़ा लिखा है। दसवीं तक की पढ़ाई उसने किसी तरह की। आर्थिक स्थिति खराब थी जिसे देखते हुए उसने सब्जी बेचना शुरु किया लेकिन जब जरूरतें पूरी नहीं हुई तब वह शराब की तस्करी करना शुरू कर दिया। जिससे उसने करोड़ों रुपये कमाए।
अकूत संपत्ति अर्जित करने के बाद साल में 50 बार सिलीगुड़ी से दिल्ली तक बिजनेस क्लास में हवाई यात्रा की। अपने इस रुतबे को अपने महिला मित्र जो पेशे से एयर होस्टेस थी उसे दिखाने के लिए वह ऐसा करता था। उसके रुतबे को देख उसकी फ्रेंड सोनिया उससे प्यार करने लगी फिर दोनों ने शादी रचा ली। सोनिया के दोस्तों को भी कई बार पार्टी दे चुका था और इस दौरान लाखों रुपये उसने पानी की तरह बहाया भी था। सोनिया यूपी के बुलंदशहर की रहने वाली है।
वही समर के पिता सुकुमार घोष बंगाल के इस्लामपुर में जल संसाधन विभाग में चतुर्थ वर्गींय कर्मचारी के पद पर कार्यरत हैं। समर ने शराब तस्करी के धंधे की भनक परिवारवालों को लगने तक नहीं दी थी। परिवार वालों को पता था कि समय बिजनेस करता है। वह हमेशा अपनी पत्नी और उनके दोस्तों को पार्टी दिया करता था। इसी दौरान उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
समर ने बताया कि जिस दिन उसके एयर होस्टेस महिला मित्र की ड्यूटी रहती थी उसी दिन वह बिजनेस क्लास की टिकट ज्यादा पैसे देकर खरीदता था। अपनी गर्ल फ्रेंड से मिलने के लिए वह हवाई सफर किया करता था। उसका यह सफर 2019 में शुरू हुआ जो 2020 तक जारी रहा। जब तक दोनों की शादी नहीं हो गयी तब तक वह हवाई सफर यूं ही करता रहा। बंगाल के शराब तस्कर समर घोष की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस गिरोह के सदस्य नन्की और मधु डे की तलाश में जुट गई हैं।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close