ऋषिकेश

*विधानसभा ऋषिकेश के ग्राम सभा ठाकुरपुर के खैरी खुर्द में जयेंद्र रमोला ने घर-घर जाकर कांग्रेस के पक्ष में वोट की अपील*

ऋषिकेश-06/01/2022अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने विधानसभा ऋषिकेश के ग्राम सभा ठाकुरपुर के खैरी खुर्द में घर-घर जाकर कांग्रेस के पक्ष में वोट की अपील को लेकर जनसंपर्क किया ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला के नेतृत्व में कांग्रेस जनों ने ग्राम सभा खैरी खुर्द में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया व आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने बताया
जनसंपर्क के दौरान ग्राम सभा ठाकुरपुर के खैरी खुर्द में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया व कांग्रेस की नीतियों को ग्रामीणों के समक्ष रख कर आगामी विधानसभा के चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में समर्थन जुटाया । स्थानीय विधायक द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में विकास का कार्य शून्य के बराबर हुआ है ग्रामीण क्षेत्रों के साथ स्थानीय विधायक का रवैया सोतेला रहा है, ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क,पानी ,बिजली, पानी की निकासी, आवारा पशुओं से फसल के नुकसान जैसी विभिन्न समस्याएं है परंतु स्थानीय विधायक द्वारा इन समस्याओं कभी ध्यान ही नहीं दिया जाता, चुने हुए जनप्रतिनिधि ही आंख बंद करके बैठ जाएंगे तो जनता की सेवा कौन करेगा? परंतु जनसंपर्क के दौरान आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिस प्रकार आम जनमानस का कांग्रेस को जनसमर्थन मिल रहा है यह निश्चित ही परिवर्तन की ओर इशारा करता है, इस बार प्रदेश में और ऋषिकेश विधानसभा में जनता भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है। जनता बेरोजगारी, महंगाई से त्रस्त हो चुकी है सरकार को जनता की मूलभूत समस्याओं पर ध्यान देना चाहिए परंतु जन विरोधी भाजपा सरकार उत्तराखंड में अवैध खनन करवाने पर जोर दे रही है। उत्तराखंड में परिवर्तन निश्चित है।

जनसम्पर्क में उप प्रधान रोहित नेगी, मंगल दल अध्यक्ष संदीप कलूडा, अमन भण्डारी, सत्येन्द्र सिंह रावत, आनन्द सिंह रावत, निर्मल रांगढ, गोपी तोमर, मनोज पोखरियाल, अमन भण्डारी, चंद्र नेगी, विनोद रावत, सुभम रावत, दीपक राणा, जीतेंद्र रागंड,जीत रागंड, श्रीपाल सिंह नेगी, अल्का क्षेत्री, कृष्णा रमोला, ममता क्षेत्री, राजकुमार मल्होत्रा आदी मौजूद रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close