ऋषिकेश

*नए साल, नयी उम्मीद के साथ होगी ऋषिकेश विधानसभा के विकास की एक नयी शुरुवात : राजपाल खरोला*

ऋषिकेश- 31 दिसम्बर, 2021 उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला ने जानकारी देते हुए बताया की ऋषिकेश विधासनभा में उनके द्वारा 1 दिसम्बर से शुरू हुई मतदाता जागरूकता अभियान पदयात्रा का समापन नए साल के प्रथम दिन 1 जनवरी,2022 को पूर्व मुख्यमंत्री श्री हरीश रावत जी और प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस उत्तराखंड श्री गणेश गोदियाल जी की गरिमामय उपस्तिथि में अम्बेडकर चौक, ऋषिकेश से त्रिवेणी घाट तक सैकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों के साथ पदयात्रा निकालकर ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के क्षेत्रवासियों को कांग्रेस को समर्थन देने के पक्ष में अपील की जायेगी और त्रिवेणी घाट पर माँ गंगा आरती के साथ पदयात्रा का समापन होगा ।
खरोला ने कहा की उनके द्वारा 1 दिसम्बर से चलाई गयी इस मुहीम को 11 दिवसीय के लिए निहीत किया गया था परन्तु जनता से मिलते अपार प्यार और समर्थन से इससे पहले 22 दिवसीय और तत्पश्चात 31 दिवसीय कर दित्य गया ।
मतदाता जागरूकता अभिआन पदयात्रा के तहत ऋषिकेश विधानसभा के कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा निकालकर (प्रातः ग्रामीण क्षेत्र और दोहर के बाद नगर निगम क्षेत्र ) युवाओं को वोट बनाने के अपील की गयी और क्षेत्रवासियों से कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की गयी ।
खरोला ने कहा की इन 31 दिनों में ऋषिकेश विधानसभा की जनता से मिले अपार प्यार और समर्थन को देखते हुए यह साफ़ इशारा करता है की आगामी चुनाव में क्षेत्र की जनता कांग्रेस प्रत्याशी को अभी तक के विधानसभा चुनावों में से सबसे ज्यादा वोट देकर ऋषिकेश में कांग्रेस प्रत्याशी का नाम ऋषिकेश विधानसभा के इतिहास में लिखाएगी ।
खरोला ने क्षेत्रीय विधायक, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल पर आरोप लगाते हुए कहा की चुनावों की आहट होते ही उनकी नींद खुल चुकी है और अब उन्हें ऋषिकेश विधानसभा के विकास की सूज रही है जबकि कुछ दिन में ही अचार संहिता लगने वाली है, ऋषिकेश विधानसभा की जनता विधायक के झूठे वादों और घोषणाओं से तंग आ चुकी है और आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की जमानत जब्त करा कर विकास की एक नयी किरण ऋषिकेश विधानसभा में लाएगी ।
खरोला ने क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा की नए साल, नयी उम्मीद और ऋषिकेश विधानसभा के विकास की एक नयी शुरुवात के साथ अधिक से अधिक संख्या में 1 जनवरी को विशाल पदयात्रा में शामिल होकर कांग्रेस को मजबूती प्रदान करे ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close