ऋषिकेश

*सड़क मरम्मत की मांग को लेकर व्यापार सभा घाट रोड़ ने महापौर को सौंपा ज्ञापन*

ऋषिकेश- व्यापार सभा घाट रोड़ ने नगर निगम महापौर को त्रिवेणी घाट सड़क मरम्मत को लेकर एक ज्ञापन सौंपा है। शुक्रवार की दोपहर घाट रोड़ व्यापार सभा के अध्यक्ष पवन शर्मा के नेतृत्व में व्यापारियों के प्रतिनिधि मंडल ने नगर निगम मेयर से मुलाकात की।

व्यापारियों का प्रतिनिधित्व कर रहे घाट रोड़ व्यापार सभा के अध्यक्ष पवन शर्मा ने महापौर को अवगत कराया की घाट पार्किंग की ढलान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो रखी है जिसकी वजह से पेदल चलने वालों सहित वाहनों पर आने वाले लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।त्रिवेणी घाट स्थित दुर्गा मंदिर के समीप बिखरी तारों में उलझकर महिला के चोटिल होने की जाकारी भी व्यापारी प्रतिनिधियों द्वारा दी गई।इसके अलावा मेयर को अवगत कराया गया कि त्रिवेणी घाट मार्ग स्थित सिंधी धर्मशाला के बाहर भी सड़क के छतिग्रस्त होने की वजह से आये दिन दुघर्टनाएं घटित हो रही हैं। व्यापारी नेताओं द्वारा इस संदर्भ में शीघ्र उचित कार्रवाई किए जाने की मांग पर महापौर द्वारा उन्हें आश्वस्त कराया गया कि जल्द ही दुर्गा मंदिर के बाहर तारों को हटवाकर छतिग्रस्त सड़क का निर्माण करा दिया जायेगा। ज्ञापन सौंपने वालों में पार्षद अनिता रैना,मोतीराम टुटेजा, प्रदीप गुप्ता हैप्पी सेमवाल, शिवम टुटेजा आदि शामिल थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close