उत्तराखण्डऋषिकेश

*ऋषिकेश-पूर्व कैबिनेट मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण के जन्म दिवस एवं नूतन गृह प्रवेश पर उमड़ी लोगों की भीड़*

ऋषिकेश- पूर्व कैबिनेट मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण के जन्मदिन एवं नूतन गृह प्रवेश पर आज श्यामपुर स्थित एक फार्म हाउस में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी।

ऋषिकेश श्यामपुर, छिददरवाला, आईडीपीएल, बापू ग्राम, बीरपुर खुर्द, कृष्णा नगर सहित ऋषिकेश विधानसभा के तमाम लोगों ने शूरवीर सिंह सजवाण के नूतन गृह प्रवेश एवं जन्म दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में सहभागिता कर उन्हें शुभकामनाएं दी।

शूरवीर सिंह सजवाण को शुभकामनाएं देते हितेंद्र सिंह पंवार।

श्यामपुर स्थित एक फार्म हाउस में आयोजित इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी, कॉन्ग्रेस उत्तराखंड क्रांति दल सहित तमाम पार्टियों के लोग हजारों की संख्या में पहुंचकर उनके नए गृह प्रवेश एवं जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

सुबह से ही लोग लंबी कतार में लगकर उन्हें गुलदस्ता और गिफ्ट देकर शुभकामनाएं दी।
जन्मदिन एवं नूतन गृह प्रवेश के अवसर पर उत्तराखंड पत्रकार महासंघ ऋषिकेश के अध्यक्ष जय कुमार तिवारी, महासचिव महावीर सिंह, सांस्कृतिक सचिव अनसूया शर्मा, नरेंद्र सिंह एवं शिवानी ने पुष्प गुच्छ भेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दी

उत्तराखंड पत्रकार संघ ऋषिकेश के अध्यक्ष जयकुमार तिवारी एवं पदाधिकारियों ने दी शुभकामनाएं।

इस अवसर पर शूरवीर सिंह सजवाण एवं उनकी पत्नी एवं उनके चाहतों ने केक काटकर धूमधाम से उल्लास पूर्वक अपना जन्म दिवस मनाया।

शूरवीर सिंह सजवाण ने तमाम अतिथियों को संबोधित करते हुए शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद अदा किया एवं शूरवीर सिंह सजवाण ने कहा कि आपका प्रेम स्नेह और दुलार इसी तरह बना रहे और सभी के लिए मंगलकामना किया।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close