अजब-गजब!

*डोली रुकवाकर दुल्हन को मारी 5 गोलियां-पढे़ं पूरा मामला*

रोहतक – हरियाणा के रोहतक में सिरफिरे आशिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर शादी के बाद ससुराल जा रही एक दुल्हन की डोली रास्ते में रुकवाकर उसे ताबड़तोड़ 5 गोलियां मार दीं। घटना बुधवार देर रात की है। बदमाशों ने दुल्हन को गोलियां मारने से पहले डोली में सवार उसके पति, भाई और देवर को गाड़ी से उतार दिया। वारदात के बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। उन्होंने इस वारदात में एक व्यवसायी की गाड़ी इस्तेमाल की जिसे 4 घंटे पहले ही लूटा था। बुरी तरह घायल दुल्हन को रोहतक PGI में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने रातभर चले ऑपरेशन के बाद उसके शरीर से पांचों गोलियां निकाल दीं। उसका इलाज ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। दुल्हन के मुंह, गर्दन, पेट आदि जगहों पर गोलियां लगी है।

इस वारदात के बाद रोहतक पुलिस में हड़कंप सा मच गया। मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल व्यवसायी की इनोवा गाड़ी बरामद कर ली है। यह गाड़ी रोहतक के ही भाली आनंदपुर गांव के अड्‌डे पर एक ढाबे के सामने खड़ी मिली। इसका पिछला टायर फटा हुआ मिला। इनोवा को सुबह लोगों ने संदिग्ध परिस्थितियों में क्षतिग्रस्त हालत में खड़ा देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने इनोवा को कब्जे में ले लिया।

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की छह टीम गठित-

नामजद आरोपी सहित अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए एसपी उदय सिंह मीना ने छह टीमों का गठन किया है। जिसमें एक टीम सांपला थाना, एक टीम बहु अकबरपुर थाना सहित तीनों सीआईए व साइबर टीम शामिल हैं। पांचों टीम अलग अलग इनपुट के आधार पर आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। पुलिस ने आरोपी साहिल की जन्मकुंडली खंगालनी शुरू कर दी है। उसके मोबाइल फोन की लोकेशन, उसके नजदीकी दोस्त, उसकी कॉल डिटेल, उसके परिजन, परिचित, रिश्तेदारों तक पुलिस पहुंच रही है। आरोपी फिलहाल अंडरग्राउंड हो गया है। मगर पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के लिए पड़ोसी जिलों की पुलिस को भी उसकी फोटो सांझा कर दी है। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। क्योंकि पुलिस के हाथ कई अहम सुबूत लग चुके हैं।

दूल्हे ने दर्ज कराया केस-

रोहतक के बहु अकबरपुर थाने में दूल्हे मोहन की ओर से दी गई शिकायत के अनुसार, वह भाली आनंदपुर गांव का रहने वाला है। उसका रिश्ता सांपला में बेरी रोड पर रहने वाली तनिष्का से तय हुआ था। तय प्रोग्राम के मुताबिक बुधवार यानि एक दिसंबर को वह बारात लेकर सांपला गया जहां तनिष्का के साथ फेरे लिए। शादी की रस्में पूरी होने के बाद बुधवार देर शाम को तनिष्का के परिवार ने उसे विदा किया। बारात की बाकी गाड़ियां पहले चल पड़ीं।

कार का रास्ता रोककर छीनी चाबी-

मोहन के अनुसार, डोली वाली गाड़ी उसका भाई सुनील खुद चला रहा था और उसमें वह, तनिष्का और तनिष्का का भाई उज्जवल सवार थे। रात तकरीबन साढ़े 11 बजे जब उनकी कार भाली आनंदपुर गांव के शिव मन्दिर के पास पहुंची तो अचानक पीछे से आई एक इनोवा गाड़ी (HR69A6848) ने उनकी कार का रास्ता रोक लिया। इनोवा गाड़ी में तीन युवक सवार थे। उनमें से 2 युवक, जिनके हाथ में पिस्तौल थे, नीचे उतरे और उनकी कार की चाबी छीन ली।
पिछली सीट पर बैठी दुल्हन को मारी गोलियां-

दूल्हे मोहन ने अपनी शिकायत में बताया कि डोली वाली कार की चाबी छीनने के बाद दोनों युवकों ने बीच वाली सीट पर बैठी तनिष्का पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। तनिष्का को गोलियां मारने के बाद दोनों बदमाश हवाई फायर करते हुए वापस अपनी गाड़ी में बैठे और फरार हो गए। जाते-जाते बदमाश डोली वाली कार की चाबी के साथ-साथ ड्राइविंग सीट पर बैठे सुनील की सोने की चेन भी लूट ले गए।
सांपला के साहिल पर जताया शक-वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चार खाली खोल बरामद कर लिए। तनिष्का को आनन-फानन में रोहतक PGI ले जाया गया। सूचना मिलते ही सांपला से तनिष्का के मायकेवाले पीजीआई ट्रॉमा सेंटर पहुंच गए। तनिष्का के परिवार ने इस वारदात को लेकर खेड़ी सांपला के युवक साहिल पर शक जताया। साहिल आदतन अपराधी है। गांव में उसका रिकॉर्ड बहुत खराब है। वह लड़ाई-झगड़ों के कई मामलों में शामिल रहा है।

वारदात से 4 घंटे पहले लूटी गाड़ी-

उधर सांपला थाने में दी गई शिकायत में विश्वनाथ उर्फ विशु ने बताया कि वह सांपला के वार्ड-3 की अग्रवाल कॉलोनी में रहता है। उसका प्रॉपर्टी और ठेकेदारी का काम है। बुधवार शाम तकरीबन 7.15 बजे वह अपनी इनोवा गाड़ी (HR69A6848) लेकर ऑफिस से घर के लिए निकला। जब वह अग्रवाल कॉलोनी में पहुंचा तो दो नकाबपोश युवक वहां पहुंचे और पिस्तौल दिखाकर उसका मोबाइल फोन और गाड़ी लूट कर फरार हो गए।(न्यूज़ सोर्स)

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close