ऋषिकेश

*आवास विकास सिथत विद्या मंदिर में लायन्स क्लब बच्चों की सेवा के लिए फिर से आगे आया*

2 दिसम्बर दिन गुरुवार-

आवास विकास विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के विवेकानंद योग सभागार में आज लायंस क्लब द्वारा निशुल्क बच्चों को ठंड की ठिठुरता को देखते हुए कोट का वितरण किया गया।
कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के प्रधानाचार्य राजेंद्र प्रसाद पांडे एवं लायंस क्लब के अध्यक्ष हिमांशु अरोड़ा तथा पूर्व अध्यक्ष सुशील छाबड़ा द्वारा मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलन कर एवं पुष्पार्चन कर किया।
इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य राजेंद्र प्रसाद पांडे ने कहा कि लायंस क्लब समय-समय पर ऐसे नेक काम को करते रहते है,जो तीर्थ नगरी माँ गंगा के निकट ऐसे नेक कार्य को करना बड़े गौरव का विषय है यह एक समाज के सच्चे सेवक के रूप में कार्य को करते हैं जो सराहनीय है।
वही कार्यक्रम में 43 निर्धन बच्चो को निशुल्क कोट वितरित किये गये।
कार्यक्रम में लविश अग्रवाल, पंकज चंदानी, आशीष अग्रवाल, ललित जिंदल, मनोज बतरा, सुमित चोपड़ा ,धीरज मखीजा ,राही कपाडिया, राहुल छाबड़ा, सतीश चौहान, नागेंद्र पोखरियाल ,नरेंद्र खुराना आदि मौजूद रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close