ऋषिकेश

*ऋषिकेश की बूथ प्रशिक्षण शिविर की तैयारियों को लेकर ऋषिकेश के कांग्रेस जनों ने मौक़े पर पहुँच कर तैयारियों का लिया जायज़ा*

ऋषिकेश- दिनांक 19/11/21 को श्री भरत मन्दिर परिसर झण्डा चौक में विधानसभा ऋषिकेश की बूथ प्रशिक्षण शिविर की तैयारियों को लेकर ऋषिकेश के कांग्रेस जनों ने मौक़े पर पहुँच कर तैयारियों का जायज़ा लिया ।
प्रदेश चुनाव प्रशिक्षण कार्यक्रम के अध्यक्ष विजय सारस्वत ने कहा कि कांग्रेस अपने बूथ स्तर तक अपने लोगों को चिन्हित कर उन्हें बूथ के कार्यों को विस्तार पूर्वक बताया जा रहा है कांग्रेस हाई कमान द्वारा प्रत्येक विधानसभा में बूथ प्रशिक्षण शिविर ( बूथ ट्रेनिंग ) के कार्यशाला चलायी जा रही है इसी कर्म में ऋषिकेश विधानसभा के अंतर्गत श्री भरत मंदिर परिसर में कल सुबह 9 बजे से पंजीकरण की प्रकिया शुरु हो जाएगी जिसमे हर बूथ से कार्यकर्ता प्रतिभाग करेंगे ।
प्रशिक्षण शिविर के संयोजक जयेन्द्र रमोला ने बताया कि तैयारियों को पूर्ण कर ली गयी है । कल प्रत्येक बूथों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है ।
रमोला ने बताया कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को मजबूती देने के प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव जी के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल जी नेतृत्व में बूथों पर कांग्रेस की फ़ौज तैयार की जा रही है जिसमें प्रशिक्षण के माध्यम से सभी कांग्रेस जनों को बूथ का प्रशिक्षण समय समय दिया जा रहा है जो कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा ।

मौक़े पर डा० के एस राणा, जय सिंह रावत, महन्त विनय
सारस्वत, पार्षद राकेश मिंया, वरूण शर्मा मौजूद थे ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close