Breaking Newsदुखद खबरदुर्घटना

*भयानक हादसा -छठ पूजा कर लौट रहे 9 लोगों की दर्दनाक मौत-मची अफरा-तफरी*

डेस्क- इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. छठ पूजा कर लौट रहे 9 लोगों की भयानक सड़क हादसे में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक और ऑटो की टक्कर की वजह से यह हादसा हुआ है. मृतकों में 3 बच्चे भी शामिल हैं.
घटना असम के करीमगंज में नेशनल हाईवे 8 पर बैठाखाल में हुई. करीमगंज असम-त्रिपुरा बॉर्डर पर स्थित जिला है. बताया जा रहा है कि मृतक छठ पूजा करके ऑटो रिक्शा से लौट रहे थे. तभी एक तेज रफ़्तार ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी जिससे ऑटो में बैठे 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.
करीमगंज थाने के एक पुलिस अफसर ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी. यह हादसा करीमगंज के बैठाखाल इलाके में हुई. जानकारी मिली है कि इस हादसे में कम से कम नौ लोगों की मौत हुई है. एक शव करीमगंज सिविल अस्पताल में पहुंच गया है. वहीं, हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया. हालांकि, अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है. लोगों ने असम और त्रिपुरा रोड को बंद कर दिया. ऐसा अनुमान है कि मृतकों में चाय बागान में काम करने वाले लोग शामिल हैं.

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close