Breaking Newsअजब-गजब!अपराध

*शर्मनाक- गर्लफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मना रहा था दारोगा- पत्नी ने दोनों को पकड़ा-जमकर की धुनाई*

डेस्क- अपनी गर्लफ्रेंड के साथ होटल के कमरे में रंगरेलियां मनाना एक दारोगा को महंगा पड़ गया. दारोगा की पत्नी ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया. फिर क्या था वहां पर अजीबोगरीब स्थिति बन गई. पति-पत्नी के बीच काफी देर तक लात-घूंसे चले. बाद में पत्नी ने अपने दारोगा पति की शिकायत वरीय अधिकारियों से कर दी जिसके बाद पुलिस कमिश्नर ने इस मामले की जांच रिपोर्ट मांगी है.
मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र का है. यहां तैनात इंस्पेक्टर अरुण कुमार किसी महिला के साथ इश्क लड़ा रहे थे. उसी समय फर्रुखाबाद से उनकी पत्नी ने आकर उनको रंगे हाथों पकड़ लिया. उसके बाद पति-पत्नी में जमकर लात-घूंसे चले. पत्नी ने इसकी शिकायत अधिकारियों से कर दी. इस पर पुलिस कमिश्नर ने थाना इंचार्ज से तुरंत रिपोर्ट मांगी.
बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर उस समय इलाके के होटल केडी पैलेस में रुके थे, जहां से उन्हें तुरंत सस्पेंड कर दिया गया. इस मामले में सबसे शर्मनाक बात ये है कि जिस समय इंस्पेक्टर साहब रंगेहाथ पकड़े गए, उसी समय उनके इलाके में पुलिस महिला शक्ति संगम कार्यक्रम कर रही थी. फिलहाल कानपुर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close