ऋषिकेश

*विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में लायंस क्लब ऋषिकेश की ओर से ज़रूरत मंद बच्चों को निःशुल्क पदवेश का किया वितरण*

28 अक्टूबर आवास विकास स्थित विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में लायंस क्लब ऋषिकेश की ओर से गरीब बच्चों को निःशुल्क पदवेश का वितरण किया.
सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में लायंस क्लब ऋषिकेश रॉयल की ओर से आज लायन मनोज बत्रा एवं शेफाली बत्रा के पुत्र रुसेल बत्रा के जन्मदिन के अवसर पर गरीब बच्चों को निःशुल्क पदवेश का वितरण किया गया।
कार्यक्रम का शुभारंभ लायंस क्लब के सभी पदाधिकारियों एवं विद्यालय के प्रधानाचार्य राजेंद्र प्रसाद पांडे ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम में मनोज बत्रा के पुत्र का जन्मदिन विद्यालय में मनाया गया साथ ही इस अवसर पर गरीब बच्चो को निःशुल्क पदवेश का वितरण किया गया।
कार्यक्रम में लायंस क्लब की ओर से छात्रा साक्षी बर्थवाल को देशभक्ति गीत गायन पर 501 रुपये की धनराशि का नकद पुरस्कार दिया।
कार्यक्रम में सुशील छाबड़ा, मयंक गुप्ता, हिमांशु अरोड़ा, अदिती ,आशीष अग्रवाल पुनीत गर्ग ,सुमित अरविंद किंगर ,सतीश चौहान, कर्णपाल बिष्ट ,रामगोपाल रतूड़ी,नरेन्द्र खुराना ,राजकुमार यादव, नागेंद्र पोखरियाल आरती ,लक्ष्मी आदि उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close