अजब-गजब!

*अजब-गजब-17 साल के पति ने स्मार्टफोन के लिए पत्नी का कर दिया सौदा-55साल के अधेड़ को ₹180000में बेचा*

प्रतीकात्मक तस्वीर।

आज के युवाओं को स्मार्टफोन की ऐसी लत लग गई है कि वो महंगे स्मार्टफोन को लेने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो गए हैं । हाल ही में एक मामला सामने आया है । जहां महंगे स्मार्टफोन के लिए ओडिशा के एक नाबालिग ने अपनी नवविवाहिता पत्नी को एक 55 साल के शख्स को बेच दिया । राजस्थान के अधेड़ से बोलांगीर के रहने वाले इस 17 साल के किशोर ने पत्नी का सौदा 1 लाख 80 हजार रुपये में कर दिया!दो महीने पहले ही युवक की शादी हुई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।पुलिस के मुताबिक किशोर ने सोशल मीडिया पर 24 साल की लड़की से पहले दोस्ती की और बाद में परिवारों की मर्जी से दोनों ने शादी कर ली । शादी के कुछ दिन बीतने के बाद से ही लड़के ने पैसे की तंगहाली की बातें शुरू कर दीं और फिर रायपुर में काम करने के लिए पत्नी को लेकर घर से निकल आया ।

*घर वालों को कह दिया कि बीवी किसी और के साथ भाग गई-
रायपुर जाकर नाबालिग ने पत्नी का सौदा राजस्थान के एक शख्स से 1 लाख 80 हजार में कर दिया । पैसे मिलने के बाद उसने सबसे पहले पैसों से एक महंगा स्मार्टफोन खरीदा और बाकी बचे हुए रुपयों को खर्च कर वो वापस ओडिशा लौट गया । जब घर पहुंचा तो घरवालों ने उससे पत्नी के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वो किसी और आदमी के साथ भाग गई है, लेकिन लड़की के घरवालों को इस बात पर विश्वास नहीं हुआ । जिसके बाद लड़की के घर वालों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया । पुलिस ने किशोर को किशोर अदालत में पेश किया, जहां से उसे सुधार गृह भेजा गया है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close