Breaking News

*देहरादून-झगड़े में मुंह पर थूकने से गुस्से में आकर मार दी गोली-पुलिस ने किया 24 घंटे में गिरफ्तार*

पुलिस के गिरफ्त में अपराधी।

देहरादून -आजकल मामूली बातों पर गोली चलने की घटनाएं अब दून में भी सुनाई देने लगी हैं। थाना प्रेमनगर में भी एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया जब एक आरोपी को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया तो उसने बताया कि राहुल ने एक दिन किसी बात को लेकर झगड़े के दौरान उसके मुंह पर थूक दिया था जिसके बाद वो उससे बदला लेना चाहता था इसीलिए उसने उसको गोली मार दी। बता दें कि शुक्रवार रात पुराना पोस्ट आफिस के पास सागर व राहुल ग्राउंड में बैठे थे तभी दो बाइक सवार आए जिनमें से मनजीत गोलिया जाट नाम के युवक ने पिस्टल से राहुल पर तीन फायर कर दिए, जिससे उपचार के दौरान राहुल की मृत्यु हो गई।

उपरोक्त घटना से सकते में आई पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही मुखबिर की मदद से मांडूवाला तिराहा के पास से एक काले रंग की स्प्लेंडर UK16A/5035 पर सवार मनजीत गोलिया उर्फ जाट पुत्र सुभाष चंद्र ग्राम पुरखास गिरान थाना गन्नौर जिला सोनीपत हरियाणा उम्र 31 वर्ष व हिमांशु कुमार पुत्र श्री हरिओम निवासी ग्राम पिपरी थाना हीमपुर दीपा तहसील चांदपुर बिजनौर उम्र 21 वर्ष के कब्जे से एक देशी पिस्टल व एक .32 बोर कारतूस बरामद करते हुए गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान अभियुक्त मनजीत गोलिया उर्फ जाट ने बताया कि तीन अक्टूबर को राहुल उर्फ डौंडी से मेरा झगड़ा हो गया था राहुल ने मेरा सिर फाड़ दिया। मेरे मुंह पर भी थूक दिया था उस दिन राहुल उर्फ डौंडी ने मेरी बहुत बेइज्जती कर दी थी उसी का बदला लेने के लिए मैं मौके की तलाश में था। कल शाम जब मैं और मेरा साथी हिमांशु मोटर साइकिल से जा रहे थे, तो रात को करीब 22:15 बजे राहुल उर्फ डौंडी अपने दोस्तों के साथ पुराना पोस्ट ऑफिस मोहल्ला के मैदान में बैठा दिखाई दिया। जिसे देखकर हमने ग्राउंड के पास मोटर साइकिल रोकी और राहुल डौंडी को आवाज देकर बुलाया, जैसे ही राहुल डौंडी मेरे पास आया मैंने अपना पिस्टल निकालकर उस पर तीन फायर कर दिए जब वह गोली लगने से नीचे गिर गया, तो हम लोग मौके से मोटर साइकिल से फरार हो गए, आज हम लोग पुलिस से बचकर देहरादून से बाहर जाने वाले थे कि पुलिस ने हमें पकड़ लिया।
अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में दीपक सिंह क्षेत्राधिकारी प्रेमनगर, कुलदीप पंत, थाना प्रेमनगर, SSI कोमल सिंह रावत, विवेचक थाना प्रेमनगर, एस आई दीपक धारीवाल, चौकी प्रभारी झाझरा, कांस्टेबल 460 प्रदीप कुमार, 609 नरेंद्र रावत, 1231सोहन बडोनी, कांस्टेबल किरण कुमार (एसओजी) शामिल थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close