उत्तराखण्ड

*कुलपति डॉ.विजय धस्माना ने नवनियुक्त राज्यपाल से की शिष्टाचार भेंट*

*-नवनियुक्त राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) गुरमीत सिंह को पुष्पगुच्छ भेंट कर शुभकामनाएं प्रेषित की* *-एसआरएचयू जॉलीग्रांट की ओर से शिक्षा, स्वास्थ्य व ग्रामीण उत्त्थान के क्षेत्र में किए जा रहे योगदान की जानकारी दी*

DATE- 16-OCT-21

कुलपति द्वारा नवनियुक्त राज्यपाल का स्वागत।

डोईवाला- स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय (एसआरएचयू) जॉलीग्रांट के कुलपति डॉ.विजय धस्माना ने उत्तराखंड के नवनियुक्त राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) गुरमीत सिंह से शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान कुलपति डॉ.विजय धस्माना ने उन्हें विश्विद्यालय की ओर से राज्य के विकास में संचालित गतिवविधियों से अवगत कराया।
एसआरएचयू जॉलीग्रांट के कुलपति डॉ.विजय धस्माना ने राजभवन में नवनियुक्त राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) गुरमीत सिंह से शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान उन्होंने पुष्पगुच्छ भेंट कर राज्यपाल का अभिवादन किया। कुलपति डॉ.विजय धस्माना ने राज्यपाल को विश्वविद्यालय की ओर से शिक्षण, स्वास्थ्य व ग्रामीण उत्थान के क्षेत्र में की जा रही गतिविधियों की संक्षेप में जानकारी दी।

कुलपति डॉ.विजय धस्माना ने बताया कि कोविड काल का छात्र-छात्राओं के भविष्य पर असर न हो इसके लिए विश्वविद्यालय की ओर से तमाम प्रयास किए गए। एकेडमिक कैलेंडर के मुताबिक ही समय पर परीक्षाएं संपन्न कराने के साथ वर्तमान शैक्षणिक सत्र की कक्षाएं भी शुरू कर दी गई हैं।

कुलपति डॉ.विजय धस्माना ने कहा कि विश्वविद्यालय विश्व स्तरीय व गुणवत्तापरक शिक्षा प्रदान के लिए कृतसंकल्प हैं। इसके लिए विश्वविद्यालय स्तर पर देश-विदेश के विभिन्न विश्वविद्यालयों के साथ एमओयू भी किया है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close