खेल

*खेलो से होता है जीवन का सर्वांगीण विकास : राजपाल खरोला*

13 अक्टूबर, 2021

उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला ने जानकारी देते हुए बताया की आज ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत रायवाला में स्व० सजेंद्र चौधरी एवं स्व शिवा ढौंडियाल जी की स्मृति में 7 अक्टूबर से जारी क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच मे बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया और विजेता और उपविजेता टीम को पुरस्कृत किया ।
क्रिकेट टूर्नामेंट में 15 टीमों ने प्रतिभाग किया , जिसमें उत्तम प्रदर्शन दिखाते हुए हरिद्वार की शंकर गोस्वामी की कप्तानी में अन्ना 11 टीम ने जीत हासिल करी ।
खरोला ने खिलाडियों और दर्शको को संबोधित करते हुए कहा की आज देश के नौजवान व समाज का मोबाइल सहारा बन गई है। लोग खेल से दूर होते जा रहे हैं। जबकि शरीर को तंदुरुस्त बनाने के लिए प्रतिदिन कम से कम एक घंटे प्रतिदिन जिम, व्यायाम व कोई भी खेल मैदान में जरूर देना चाहिए। खेल खेलने से शरीर में स्फूर्ति के साथ एकाग्रता आती है।
खरोला ने ऋषिकेश के युवा खिलाडियों को भरोसा दिलाया की वे खेल और खिलाड़ियों के हित में हर संभव मदद करते रहंगे और खिलाडियों से अपील करी की वे इस क्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल कर देश- प्रदेश का नाम रोशन करने के लिए अन्य युवाओं को भी प्रेरित करते रहे ।
खरोला ने कहा यदि हमारी सरकार होती तो निश्चित ही अभी तक ऋषिकेश विधानसभा के अंतर्गत एक खेल स्टेडियम बन चुका होता यदि हमारी सरकार बनी तो सबसे पहले ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में युवा खिलाड़ियों के लिए एक स्टेडियम का निर्माण कराया जाएगा
खरोला ने सभी खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए अनंत शुभकामनाएं और बधाई दी ।
इस मौके पर दिव्या बेलवाल (जिला पंचायत सदस्य), अनिल कुमार (प्रतित नगर प्रधान) , सागर गिरी (रायवाला प्रधान), रायवाला थाना अध्यक्ष भुवन चंद पुजारी, संजय धनाई (उप प्रधान खांड गांव), मुकेश भट्ट (अध्यक्ष इकोसमिति आयोजन मंडल), अजय धैनी , जसवीर शर्मा , नवीन , अमित शर्मा, धनपाल खरोला, मानसिंह तोपवाल, हिमांशु, मुकेश रायल, आशीष डंगवाल, गणेश भारद्वाज, राव शदाब, सूरज राय, सूरज राय, हिमांशु, सलमानी, अमित पटवाल, राकेश नेगी, दीपक शाही, साहिल कुमार आदि उपस्थित रहे ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close