ऋषिकेश

*अन्नदाता को गाडियों से रौंद रहे भाजपा नेता : राजपाल खरोला*

ऋषिकेश 12 अक्टूबर, 2021

उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला ने जानकारी देते हुए बताया की आज ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गंगा नदी के तट पर स्थित त्रिवेणी घाट पर माँ गंगा से लखीमपुर हिंसा में मारे गए चार किसानों और कृषि क़ानून को रद करने के लिए अभी तक 600 से अधिक किसानो की आत्मा को शांति प्रदान करने और शोकाकुल परिवार को इस दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करने के लिए प्रार्थना की ।
खरोला ने कहा की लखीमपुर में प्रदर्शन कर रहे किसानो को भाजपा के इशारों पर केंद्रीय मंत्री के बेटे ने गाड़ी से कुचलना हिंसक और अन्यायपूर्ण है और केंद्रीय मंत्री का अभी तक अपने पद पर बना रहना बहुत ही दुर्भाग्पूर्ण है ।
खरोला ने कहा की जो किसान देश को खाना खिलाता है भाजपा उन्ही को गाडियों से रौंद रही है । राष्ट्रीय महासचिव, कांग्रेस श्रीमती प्रियंका गाँधी जी को 2 दिन कैद मे रखा जाता है उनके उपर देश द्रोह का मुकुदमा करा जाता है क्युकी वो लखीमपुर खीरी में भाजपा मंत्री की गाडी से मरने वाले किसानो के परिजनों से मिलने जा रही थी । पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कांग्रेस श्री राहुल गांधी जी को पहले लखनऊ आने से रोका, फिर परमिशन दी, फिर लखनऊ एयरपोर्ट के बाहर निकलने से रोका, फिर अपनी गाड़ी से जाने की परमिशन दी । यह कैसा लोकतंत्र की रचना कर रही भाजपा ।
खरोला ने कहा की कृषि क़ानून को रद करने के लिए अभी तक 600 से अधिक किसानो की मृत्यु हो चुकी है जो पसीना खेतो में फसलो को उगाने में लगता था आज वो पसीना कृषि कानून को रद करने के लिए सडको में बह रहा है ।
खरोला ने कहा की हर एक कांग्रेस का कार्यकर्ता किसान भाइयों के साथ है । एक सच्चा कांग्रेसी सच्चाई के लिए हमेशा लड़ता था और लड़ता रहेगा पर कभी झुकेगा नहीं ।
खरोला ने कहा की किसानो के ऊपर गाडी चढ़ा कर उनकी मांग को कुचल नहीं पाओगे लेकिन भारत के किसान भाजपा के सत्ता के अहंकार को जरुर कुचलेंगे ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close