ऋषिकेश

*विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने मानवता की मिसाल की पेश- घायल स्कूटी सवार को पहुंचाया अस्पताल*

ऋषिकेश 12 अक्टूबर-

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज एक बार फिर से मानवता की मिसाल पेश करते हुए हरिद्वार देहरादून राजमार्ग पर लालटप्पर के पास दुर्घटनाग्रस्त हुए स्कूटी सवार को शीघ्र अपनी गाड़ी में डोईवाला सरकारी अस्पताल में भर्ती कर घायल व्यक्ति की जान बचाई।
बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष अपने काफिले के साथ रायवाला से डोईवाला किसी कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए जा रहे थे, लालटप्पर के पास एक स्कूटी सवार अजय भारद्वाज नाम का व्यक्ति दुर्घटनाग्रस्त होकर जमीन पर बेहोश पड़ा था, स्कूटी सवार के साथ वैशाली नाम की महिला पर भी गहरी चोट लगी थी, जिसे देखते ही विधानसभा अध्यक्ष ने मौके पर ही अपने काफिले को रुकवाया एवं दोनों घायलों को अपनी गाड़ी में सवार कर डोईवाला के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया।जहां विधानसभा अध्यक्ष ने चिकित्सकों से तुरंत उपचार करने के निर्देश दिए, जिस पर चिकित्सकों द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों घायलों का उपचार किया गया।चिकित्सकों के अनुसार अजय भारद्वाज एवं वैशाली को दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण काफी चोट लगी थी, जिनका की उपचार कर दिया गया है।
ज्ञात हो कि विधानसभा अध्यक्ष द्वारा इससे पूर्व भी कई बार सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हुए लोगों को तुरंत उपचार हेतु अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया गया है, इस बार भी विधानसभा अध्यक्ष ने मानवता की मिसाल पेश करते हुए दोनों घायलों का तुरंत इलाज करवा कर किसी अनहोनी को होने से रोका है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close