UNCATEGORIZEDउत्तराखण्डऋषिकेशव्यक्ति विशेषशहर में खास

*ऋषिकेश- उत्तराखंड प्रदेश महामंत्री संगठन विजय सारस्वत का जन्मदिन धूमधाम से मनाई गई*

ऋषिकेश-जन जन के लोकप्रिय नेता विजय सारस्वत का जन्म दिवस आज नगर वासियों ने धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर ऋषिकेश मेयर अनीता मंमगाई ने उनके घर पर जाकर जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी एवं उनके लंबी आयु की कामना की। इस अवसर पर ऋषिकेश मेयर ने केक काटकर विजय सारस्वत को जन्मदिन मनाया।

ऋषिकेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओ द्वारा लोकप्रिय व्यक्तित्व एवं कांग्रेस के कद्दावर नेता विजय सारस्वत के जन्मदिन के अवसर पर त्रिवेणी घाट मे सभी साधू संतो एवं जरूरतमंदों को को भोजन प्रसाद का प्रबंध किया गया।

अपने जन्म दिवस के अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय सारस्वत ने सभी शुभचिंतकों एवं मित्रों को जन्म दिवस के अवसर पर प्यार स्नेह देने के लिए धन्यवाद करते हुए सभी के लिए मंगलकामनाएं की। उन्होंने कहा कि मेरे गृह नगर ऋषिकेश वासियों ने मुझे जो प्यार और स्नेह दिया है उसको मैं कभी नहीं भूल सकता हूं। आप लोगों का प्यार ही है जो मुझे राजनीतिक जीवन में बढ़ने की प्रेरणा देता है एक बार पुनः आप सभी लोगों का हार्दिक आभार।

जन्म दिवस के अवसर पर मुख्य रूप से प्रदेश सचिव शैलेन्द्र बिष्ट, ललित मोहन मिश्र , विवेक वर्मा, एकांत गोयल , पार्षद मनीष शर्मा , राकेश मिया , देवेन्द्र प्रजापति , ललित सक्सैना, हर्षित गुप्ता, राघव भटनागर, जयपाल सिंह, संजय भारद्वाज, विवेक तिवारी , जितेंद्र पाल पाठी सहित तमाम लोग उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close