ऋषिकेश

*राम ने शबरी की कुटिया में प्रेम से बेर खाकर संसार को दिया संदेश: राजपाल खरोला*

11 अक्टूबर, 2021

उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला ने जानकारी देते हुए बताया की ऋषिकेश की सबसे पौराणिक 29 वर्षो से श्री भरत रामलीला दशहरा कमेटी द्वारा भरत विहार में श्री रामलीला के मंचन में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया और मंच के कलाकारों और सह कलाकारों वह समिति के सभी सदस्यों को भंडारे मे प्रसाद वितरण किया ।
खरोला ने बताया की श्री रामलीला में बाली वध, श्री राम -हनुमान मित्रता, शबरी प्रेम, किसकिन्धा पर्वत आदि का मंचन पर कलाकारों ने बेहतरीन प्रस्तुती दी ।
खरोला ने कहा की श्री भरत रामलीला दशहरा कमेटी के समस्त सदस्य बधाई के पात्र है जो 29 वर्षो से ऋषिकेश की जनता को रामायण के हर एक प्रसंग को उत्तम कलाकारों के द्वारा दिखाने का कार्य कर रही है ।
खरोला ने कहा की पूरे प्रदेश में हर जगह एक रामलीला मैदान बनाए गए है परन्तु ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में एक भी मैदान नहीं है अतःमेरा सरकार से निवेदन है की एक स्थाई रामलीला मैदान ऋषिकेश में बनाया जाए ।
इस मौके पर समिति के अध्यक्ष कुवर पाल प्रजापति, उपाध्यक्ष विजय गोश्वामी, सुशिल कुमार, मित्रपाल, जीतेन्द्र यादव, रवि कुमार , प्रमोद चौधरी आदि उपस्थित रहे ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close