Breaking Newsउत्तराखण्ड

*बड़ी खबर-उत्तराखंड में परिवहन मंत्री यशपाल आर्य अपने पुत्र सहित कांग्रेस में हुए शामिल*

नई दिल्ली- कांग्रेस ने आज भाजपा को बड़ा झटका देते हुए उत्तराखंड के बड़े नेता और भाजपा के कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया। उत्तरप्रदेश में दो बार और उत्तराखंड में लगातार 4 बार विधायक व उत्तराखंड के परिवहन मंत्री यशपाल और उनके विधायक पुत्र संजीव आर्य ने आज भाजपा को छोड़ कांग्रेस पार्टी में घरवापसी कर दी।

कांग्रेस नेता केसी बेणुगोपाल ने यशपाल आर्य, संजीव आर्य और हरेंद्र राडी को कांग्रेस में शामिल कर स्वागत किया। इस अवसर पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरेजेवाला, प्रभारी देवेंद्र यादव , पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेशाध्यक्ष गणेश गोदियाल दिल्ली में उपस्थित थे।

आपको बता दें कि भाजपा ने पिछले चुनाव में कांग्रेस में बड़ी तोड़फोड़ कर कई दिग्गजों को भाजपा में शामिल कर दिया था। इस बार भाजपा को चुनाव में पटखनी देने के लिए कांग्रेस भाजपा को उन्हीं की भाषा में जबाव देने की तैयारी में है। सूत्र बता रहे हैं कि अभी कई और नेताओं की घरवापसी कांग्रेस में होने वाली है।

कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद पूर्व परिवहन मंत्री यशपाल आर्य ने कहा कि हमारी घर वापसी हो गई है। और आने वाले चुनाव एवं कांग्रेस पार्टी में मैं पार्टी को पूरी निष्ठा के साथ मजबूत करूंगा और अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close