ऋषिकेश

*ऋषिकेश में विकास कार्य का काम कछुए की चाल से भी धीमा – राजपाल खरोला*

10 अक्टूबर, 2021

ऋषिकेश-उत्तराखंड कांग्रेस की प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला ने जानकारी देते हुए बताया की आज ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सर्वहारा नगर काले की ढाल में जनता की समस्याए सुनने के दौरान पता चला की क्षेत्रवासियों को सीवरेज के गंदे नाले के पानी के बीच रहना पड़ रहा है। यहां गंदा पानी लोगों के घरों में भी घुस रहा है। इसकी वजह से सड़कों पर बच्चों और बुजुर्गों को भी काफी दिक्कत हो रही है।
खरोला ने कहा की सरकार की सुस्त कार्यप्रणाली से दो साल से सीवरेज ट्रीटमेंट का काम अभी तक पूरा नहीं हुआ है । क्षेत्र की सीवरेज लाइन को मेन सीवर से अभी तक कनेक्ट नहीं किया गया है। इसकी वजह से गंदा पानी ओवरफ्लो होकर घरों में घुस रहा है। जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।
खरोला ने कहा की कोई भी सरकार का विभाग अपने काम के प्रति गंभीर नहीं जिससे क्षेत्रवासियों को आये दिन कई परेशानियों से गुजरना पड़ता है, सीवरेज लाइन का कार्य पूरा नन्ही होने से क्षेत्रवासियों को बदहाल सडको से ही आना जाना पड़ रा है जो आये दिन नए हादसे को न्योता देते है ।
खरोला ने कहा की विधानसभा अध्यक्ष क्षेत्रीय विधायक के झूठे वादों की पोल खुल चुकी है और क्षेत्र की जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है, हाल में मोदी जी के ऋषिकेश आगमन के दौरान ऋषिकेश विधासनभा के विकास की हकीकत सड़को में टल्ले लगाने से जनता के सामने आ गयी है, विधानसभा की ऐसी कोई सड़क नहीं है जो तीन महीने से ज्यादा टिक जाती है क्युकी भ्रष्टाचार उन सडको में मिला हुआ है।
आज साथ में दीपक धमंदा , जितेंद्र यादव , शैलेंद्र गुप्ता , राममदन , अलगूशंकर , रवि पाल , गोरखनाथ यादव , राम कुमार कश्यप , विजय गोस्वामी , रमेश , शेखर यादव आदि उपस्थित रहे ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close