Breaking News

*फेसबुक पर युवक ने लिखा ‘अलविदा दोस्तों’——– और फिर खुद को मार ली गोली*


बेगुसराय- बिहार के बेगूसराय जिले में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. घटना रामदीरी रामनगर गांव की है. युवक ने मरने से पहले फेसबुक पर लिखा ‘अलविदा दोस्तों’ और फिर खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. पुलिस मामला दर्ज कर घटना की छानबीन में जुटी हुई है.
घटना बेगूसराय के मटिहानी थाना क्षेत्र की है. यहां रामदीरी रामनगर गांव में राजबली कुमार (26) ने अपने घर में देसी पिस्तौल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही मटिहानी थानाध्यक्ष विवेक भारती दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने शव को अपने कब्जे में लिया. उन्होंने बताया कि मृतक के बगल से एक देशी कट्टा और एक खोखा बरामद हुआ है.
युवक की आत्महत्या को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है कि मृतक राजबली कुमार अत्यधिक कर्ज में डूबा हुआ था. शराब के व्यवसाय में भी वह सफल नहीं हो सका. कई बार वह जेल भी जा चुका है. कर्ज के दबाव में उसने आत्महत्या की है. गौरतलब हो कि बेगूसराय में पिछले एक माह में तीन युवकों के द्वारा खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली गई है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है.
मटिहानी थानाध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. राजबली कुमार ने आत्महत्या क्यों की है यह स्पष्ट नहीं है लेकिन बताया जाता है कि मृतक कुछ दिनों से परेशान था इसी को लेकर आत्महत्या की है.

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close