Breaking News

*देहरादून- यहां पानी में आ रही थी बदबू, टंकी खोलते ही दिखी लाश-उड़ गए सबके होश*

देहरादूनः राजधानी देहरादून से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां थाना डालनवाला क्षेत्र के पॉश इलाके में एक घर के पानी के टैंक में लाश मिली है। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि ये लाश घर के नौकर की है । लाश की जानकारी तब मिली जब टैंक से निकलने वाले पानी से बदबू आने पर टैंक को खोला गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू हो गई है।
समाचार पत्रों में प्रकाशित खबरों के अनुसार देहरादून के मोहनी रोड दून इंटरनेशनल स्कूल के पास एक घर के अंडरग्राउंड पानी के टैंक में संदिग्ध परिस्थितियों में एक शख्स की लाश मिली है। घटना की जानकारी स्थानीय लोग द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को टैंक से बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। मृतक की पहचान घर के मालिक दिनेश आनंद ने अपने घरेलू नौकर 54 वर्षीय गोपी ताती निवासी पश्चिम बंगाल के रूप में की है। गोपी दिनेश आनंद के पास पिछले 15 सालों से काम कर रहा था।
दिनेश आनंद ने बताया कि पिछले 3,4 दिन से वह घर में दिखाई नहीं दे रहा था। दिनेश ने सोचा कि वह अपने घर चला गया है। क्योंकि वह अक्सर ऐसा पहले कई बार बिना बताए जा चुका था। फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। वहीं एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि पुलिस द्वारा मृतक गोपी ने शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। मृतक की शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close