ऋषिकेश

*सूर्य किरण वेलफेयर सोसाइटी रजिस्टर्ड के द्वारा विभिन्न विद्यालयों के खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स शूज किए वितरित*

देवभूमि जे के न्यूज-08/10/2021-

आज सूर्य किरण वेलफेयर सोसाइटी रजिस्टर्ड के द्वारा विभिन्न विद्यालयों के खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स शूज वितरित किए गए जिससे वह अपने खेल की गतिविधियों को सुचारू रूप से संपन्न कर सकें, सोसायटी के अध्यक्ष श्री डीबीपीएस रावत जी ने कहा कि खिलाड़ियों की हर संभव सहायता की जाएगी जिससे यह देश का नाम रोशन कर सकें और आने वाले समय में विभिन्न खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व कर सकें, नगर उद्योग व्यापार महासंघ के अध्यक्ष राजेश भट्ट ने कहा कि खिलाड़ियों और पढ़ाई करने वाले जरूरतमंद बच्चों की हर तरह से मदद की जाएगी जिससे यह समाज में अपना स्थान बना सकें और एक सामान्य जीवन जी सकें।

इस अवसर पर नागेश राजपूत पूर्व खेल शिक्षक नागेश राजपूत पंजाब सिंध क्षेत्र इंटर कॉलेज ऋषिकेश हैं नगर उद्योग व्यापार महासंघ के अध्यक्ष राजेश भट्ट ,समिति सचिव श्रीमती अंजना रावत,पार्षद राजेंद्र प्रेम सिंह बिष्ट ,रंजन अंथवाल, संजय प्रेम सिंह बिष्ट,आदि उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close