UNCATEGORIZED

*भाभी ने काट दिया देवर का प्राइवेट पार्ट, कई दिनों से थी गंदी नजर, छेड़खानी करना पड़ा भारी*

भागलपुर- बिहार के भागलपुर जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. एक महिला ने अपने देवर का प्राइवेट पार्ट काट दिया है. दरअसल बड़े भाई की गैरमौजूदगी में देवर की गंदी नजर भाभी पर रहती थी और उसने भाभी को अकेला देख रेप करने की कोशिश की. देवर से खुद की अस्मत बचाने के लिए भाभी ने उसका गुप्‍तांग काट दिया.
घटना भागलपुर जिले के नवगछिया इलाके की है. यहां खरीक थाना क्षेत्र के एक गांव में भाभी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश एक देवर को भारी पड़ गई. भाभी ने अपनी इज्जत बचाने के लिए देवर का प्राइवेट पार्ट काट दिया. घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया.
घायल युवक ने भाभी के खिलाफ थाने में आवेदन दिया है, जिसमें पारिवारिक विवाद में घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि आरोपी देवर अचानक अपनी भाभी के कमरे में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. इस दौरान खुद को बचाने के लिए भाभी ने धारदार हथियार से देवर का गुप्तांग काट दिया.
खरीक थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष सूबेदार पासवान ने बताया कि महिला को इलाज में भेजा गया है. आरोपी की पत्नी ने उसके साथ मारपीट की है, जिससे वो भी घायल हो गई है. उसका पति बाहर रहता है. शिकायत और आवेदन मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close