Breaking News

*उत्तराखंड-एकतरफा इश्क में नाबालिग बच्ची की नृशंस हत्या-दो दोस्तों ने मारकर जंगल में फेंका*

भारत/राज्य सरकारें बेटियों को सुरक्षा देने की बात कह रही है, उन्हें बचाने की अपील कर रही है, लेकिन सच ये है कि अब बेटी के माता-पिता होने में डर लगता है। मासूम बच्चियां लोगों की बदनीयत का शिकार हो रही हैं। कब, कहां कौन सा भेड़िया उन पर घात लगाए बैठा हो, इस बारे में सोचकर ही दिल दहल जाता है। हल्द्वानी की रहने वाली एक 16 साल की किशोरी भी ऐसे ही दो भेड़ियों का शिकार बन गई। बीते 29 सितंबर को 16 वर्षीय किशोरी घर से लापता हो गई थी। परिवार ने उसे तलाशने के बाद बनभूलपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। शिकायत मिलते ही पुलिस ने लड़की की तलाश करना शुरू कर दिया। बुधवार सुबह नाबालिग का शव रेलवे लाइन के समीप जंगल से बरामद हुआ। किशोरी की हत्या गला दबाकर की गई थी।
इस मामले में पुलिस ने बनभूलपुरा निवासी दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है किशोरी की हत्या एकतरफा प्यार में मिले इनकार के चलते की गई। आरोपी युवक किशोरी से एकतरफा प्यार करता था, किशोरी की ना उससे बर्दाश्त नहीं हुई। किशोरी नहीं मानी तो युवक ने अपने साथी संग मिलकर उसकी हत्या कर दी। युवकों ने पुलिस को और भी कई बातें बताई हैं। बहरहाल पुलिस ने किशोरी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ सिटी शांतनु पराशर ने बताया कि मामला एकतरफा प्यार की कहानी प्रतीत हो रहा है। जांच के बाद ही सब कुछ पता लग सकेगा। पुलिस ने मौके का मुआयना करने के साथ ही कई चीजों को सैंपल के तौर पर इकठ्ठा किया है। मामले की जांच जारी है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close