Breaking Newsअपराधदेहरादून

*देहरादून पुलिस ने प्रेमनगर में हुए डबल मर्डर का किया खुलासा-आरोपी ने यूट्यूब से सीखा था मर्डर करना*

72 घंटे बाद किया घटना का खुलासा। आरोपी आदित्य को किया गया गिरफ्तार। नौकरी की चाह में किया डबल मर्डर। पुलिस को घटना में प्रत्युक्त सभी साक्ष्य मिले।

देहरादून-

29 सितंबर को प्रेमनगर के धोलास क्षेत्र में हुआ था डबल मर्डर।

20 वर्षीय आरोपी आदित्य खाडववाला गढ़ी कैंट का रहने वाला है।

आरोपी ने यूट्यूब से सीखा था मर्डर करना, मर्डर के पीछे रोजगार यानि नौकरी हासिल करना वजह बना है। इतना ही नही मृतका यानि मकान मालकिन उन्नति शर्मा पर नजर पडने के कारण ही आरोपी ने सुबूत मिटाने की दिशा में मकान मालिकन को भी मौत के घाट उतारा दिया था। आरोपी इस कोठी में नौकरी करना चाहता था। लेकिन मौजूदा घरेलू नौकर राजकुमार थापा के कारण उसे नौकरी नही मिल पा रही थी। घटना के दिन आरोपी सिर्फ घरेलू नौकर राजकुमार थापा को ठिकाने लगाना चाहता था लेकिन उन्नति शर्मा की उस पर नजर पड गई। आरोपी पहले भी उसी मकान में नौकरी मांगने के सिलसिले से आ चुका था। लिहाजा डर में उसने उन्नति शर्मा पर भी वार कर मौत के घाट उतार दिया है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close