स्वास्थ्य

*डोईवाला- गांधी जयंती के अवसर पर आर्यन मल्टी स्पेशलिटी क्लिनिक द्वारा जोगीवाला रोड पर नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन हुआ*

ऋषिकेश/डोईवाला- 2 अक्टूबर 2021 दिन शनिवार गांधी जयंती के अवसर पर आर्यन मल्टी स्पेशलिटी क्लिनिक द्वारा जोगीवाला रोड पर नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन हुआ।

चिकित्सा शिविर में बच्चों के डॉक्टर नीरज ने बच्चे से संबंधित बीमारी का नि:शुल्क परामर्श दिया गया और उनके साथ में डॉक्टर हर्षित, डॉ विशाल, डॉक्टर प्रतीक सहित तमाम डॉक्टरों ने जनरल बीमारियों का नि:शुल्क उपचार दिया।

इसके साथ ही फिजियोथैरेपिस्ट डॉ पूजा ने मरीज से जुड़ी परेशानियों का नि:शुल्क उपचार दिया उनके साथ में पनवी महाजन एवं गुल्फसा ने उनका सहयोग किया। फार्मेसी व लैब से अवेश,अबुलेश, गुलफाम ,मनीष जसविंदर, महिपाल व उनके सहयोगियों में मनीष जी, बार्ड बॉय अमन जी, कैंम का संचालन डॉ. नागर, प्रवीर बनर्जी , मनोज पांडेय ,शाकिर आदि का सहयोग मुख्य रूप से था।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close