ऋषिकेशशहर में खाससम्मान

*उत्तरांचल पंजाबी महासभा की महिला विंग की अध्यक्ष अनिता बहल व उनकी टीम को महापौर ने किया सम्मानित*

ऋषिकेश- महापौर अनिता ममगाई ने कहा कि देवभूमि ऋषिकेश सांझा संस्कृति की गवाह रही है।इस विरासत को कायम रखने के लिए सभी भाषा भाषी और समुदाय के लोगों का उल्लेखनीय योगदान रहा है।यही अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त धार्मिक एवं पर्यटन नगरी की पहचान भी है।

उक्त विचार महापौर ने आज शाम अपने कैम्प कार्यालय में पंजाबी महासभा की महिला विंग की नव मनोनीत महिला मोर्चा की अध्यक्ष अनिता बहल एवं उनकी कार्यकारिणी के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में व्यक्त किए।उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में पंजाबी समुदाय के लोगों ने वैश्विक महामारी की चपेट में आये लोगों के साथ जरूरतमंद लोगों की जिस तरह बडचढ कर सेवा की उसने देवभूमि में मानवता की मिसाल कायम की है।नगर निगम के स्वच्छता अभियान में भी तमाम वार्डो में पंजाबी समाज के लोगों का भरपूर सहयोग मिलता रहा है ।उन्होंने महिला विंग की अध्यक्ष अनिता बहल एवं उनकी पूरी टीम को शहर हित में उनके द्वारा चलाए जा रहे जन कल्याणकारी कार्यकमों में निगम प्रशासन की ओर से हर संभव सहयोग का आश्ववासन भी दिया।इस दौरान अध्यक्ष अनिता बहल,गीता मनचंदा, संगीता आनंद, सुमन बहन, मीनू मल्होत्रा, सीमा शर्मा, बंदना टुटेजा, सीमा आनंद, मंजू कालरा, सरोज खट्टर, मंजू क्वात्रा, सुमन चावला, अनीता नागपाल, पायल चावला, पूजा कालरा, गोल्डी ब्रेजा, मोनी खुराना, स्वीटी कोहली, वंदना भाटिया,पंकज शर्मा, राजपाल ठाकुर, रोमा सहगल, विजयलक्ष्मी भट्ट, विवेक गोस्वामी, हैप्पी सेमवाल,सुजीत यादव,राजेश गौतम, परीक्षित मेहरा ,गौरव कैंथोला, जॉनी लांबा आदि मौजूद रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close