ऋषिकेशराजनीति

*गॉंव गॉंव कांग्रेस- कार्यक्रम के तहत गाँव के अधिक से अधिक घरों पर लगायेंगे कांग्रेस के झण्डे -जयेन्द्र रमोला*

ऋषिकेश- दिनांक 1/10/21 को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी की जयन्ती पर न्याय पंचायत स्तर आयोजित होने वाले *गाँव गाँव कांग्रेस* कार्यक्रम के तहत अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला कांग्रेस जनों के साथ ऋषिकेश विधानसभा के न्यायपंचायत श्यामपुर के प्रतीतनगर गाँव में कांग्रेस कार्यकर्ता के घर पर पहुँच कर उनके घर पर झण्डा लगाकर उनके साथ बैठक कर रात्रि प्रवास किया ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने बताया कि *गाँव गाँव कांग्रेस* व आ रही है कांग्रेस आप के गाँव कार्यक्रम के तहत आज मैंने अपने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ प्रतीतनगर ग्राम सभा के बोक्सा जनजाति से कांग्रेस कार्यकर्ता त्रिलोक सिंह के घर पर सर्वप्रथम कांग्रेस का झण्डा लगाया व उसके बाद कांग्रेस जनों सहित आसपास के लोगों के साथ चौपाल लगाकर बैठक की, वहाँ पर लोगों को पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के किए गए जनहित के कार्यों को बताया साथ ही लोगों को ये अवगत कराया कि आज अगर कोई ग़रीबों का हितैषी है तो वह कांग्रेस है, कांग्रेस ने कभी किसी गरीब का घर उजड़ने नहीं दिया कभी किसी गरीब के मुँह से निवास नहीं छीना परन्तु आज इस जनविरोधी सरकार में आम लोगों की जेब में डाका डालने का काम किया है उनके मु्ंह से खाने का निवाला निकालने का काम किया है परन्तु अब हमको आने वाले 2022 के चुनाव में इनको जवाब देने का काम करना है हमको आम जन के हितों की लड़ाई लड़नी है ।
रमोला ने बताया कि गाँव गाँव कांग्रेस कार्यक्रम के तहत हमको कांग्रेस कार्यकर्ता या आमजन के घर पर रात्रि प्रवास करते हुऐ उनके साथ गाँव में प्रभात फेरी निकालते हुऐ युवाओं, महिलाओं व वरिष्ठ जनों से चौपाल के माध्यम से उनके व अपने विचार साझा करेंगे ।
कांग्रेस कार्यकर्ता बोक्सा जनजाति के त्रिलोकी सिंह ने कहा कि हम जनाब जात से कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं और हमेशा से कांग्रेस को मज़बूत करने का काम करते आ रहे हैं और आज जिस प्रकार कांग्रेस पदाधिकारियों का गांव गाँव जाकर दलित कार्यकर्ता के घर पर प्रवास व भोजन करने का कार्य कर रहे है वह अपने आप में सराहनीय कार्य है ।

चौपाल में कांग्रेस नेता प्रकाश पाण्डेय, महिला कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अंशुल त्यागी, अलका क्षेत्री, दीपा चमोली, वार्ड सदस्य संदीप खंतवाल, सरसा देनी, जितेन्द्र त्यागी, विवेक रावत, वीरेन्द्र प्रधान, सतीश सिंह, केसरी, छोटा सिंह, ऋषिपाल, फूल सिंह, राजन, जम्मन सिंह आदि मौजूद थे ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close