दुःखद समाचारदुर्घटना

*उत्तराखंड- शनिवार रहा हादसों का काला दिन – तीन नवयुवकों की मौत सहित 11 लोग हुए घायल*


देहरादून: उत्तराखंड में शनिवार का दिन हादसों का काला दिन साबित हो रहा है। अलग अलग हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई है। जबकि 11 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बता दें कि राज्य में कहीं डिवाइडर से कार टकरा कर दो जवान युवकों की मौत हो गई है तो एक घायल हो गया है। वहीं तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर में एक घर का चिराग बुझ गया। वही मसूरी में खाई में गाड़ी गिरने से पांच लोग घायल हो गए। दर्दनाक हादसों से कई घरों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं चकराता कालसी मोटर मार्ग पर साहिया के समीप सेब से लदा पिकअप वाहन सड़क से नीचे खेत में जा गिरा। हादसे में चार लोग घायल हो गए।

बता दें कि कालाढूंगी थाना क्षेत्र के कालाढूंगी- नैनीताल रोड मंगोली के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें 18 वर्षीय एक युवक की मौत हुई है। जबकि एक युवक मौत और जिंदगी से जूझ रहा है, जिसका हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मूल रूप से बरहैनी बाजपुर उधम सिंह नगर के रहने वाला 18 वर्षीय विकास सैनी और उसका दोस्त विजय मंगोली ने एक होटल में काम करते थे। बताया जा रहा है कि विकास अपने मां-बाप का एकलौता पुत्र था। मेडिकल कॉलेज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दूसरी ओर बहादराबाद में सड़क हादसे में देहरादून के दो युवकों की मौत मौत हो गई। दरअसल, देहरादून के तीन युवक सिडकुल की फैक्ट्री में काम करते थे। तीनों शुक्रवार की रात कार से घर लौट रहे थे। बहादराबाद में उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल है। उसकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है।वहीं देहरादून मसूरी मार्ग पर मसूरी झील के समीप चोपड़ा सार में एक कार खाई में गिर गई। इस हादसे में कार सवार पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को खाई से निकाला और अस्‍पताल में भर्ती कराया।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close