Breaking Newsऋषिकेशशहर में खास

*उत्तराखंड पत्रकार महासंघ के अध्यक्ष पद पर जय कुमार तिवारी एवं महामंत्री पद पर महावीर सिंह चुने गए*

उत्तराखंड पत्रकार महासंघ ऋषिकेश ईकाई का चुनाव विधिवत हुआ संपन्न।

ऋषिकेश- उत्तराखंड पत्रकार महासंघ के चुनाव में सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद पर जय कुमार तिवारी एवं महामंत्री पद पर महावीर सिंह चुने गए।

उपाध्यक्ष पद पर दिनेश सिंह सुरियाल, कोषाध्यक्ष पद पर एस के विरमानी, संगठन मंत्री विपिन नागी, प्रचार मंत्री के एस पुष्कर , सांस्कृतिक सचिव अनुसूया शर्मा, कार्यकारी सदस्य मनीष शर्मा, अनुराग तिवारी और सदस्यों में शिवानी चंद, नरेंद्र कश्यप का चयन किया गया।

सभी नव निर्वाचित पदाधिकारियों को मुनि की रेती नगर पालिका अध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने मिष्ठान खिलाकर एवं माल्यार्पण कर स्वागत किया।
उत्तराखंड पत्रकार महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष निशीथ सकलानी ने दूरभाष पर सभी चुनें हुए पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी।
इसके साथ ही जिला अध्यक्ष राजीव मैथ्यू द्वारा शुभकामना संदेश प्रेषित कर सभी को शुभकामनाएं दी।

उत्तराखंड पत्रकार महासंघ ऋषिकेश के नवनिर्वाचित अध्यक्ष जय कुमार तिवारी ने इस अवसर पर कहा कि पत्रकार समाज का आईना होता है। समाज में ,देश में व्याप्त समस्याओं और उपलब्धियों को ईमानदारी से प्रकाशित कर जन-जन पहुंचाने का काम पत्रकार करता है ,और आज जो नए पदाधिकारी चुने गए हैं ,मैं आशा व्यक्त करता हूं की हम सभी लोग एक पूरी टीम बनाकर पत्रकार हित ,समाज के हित के लिए और जनहित की समस्याओं को उजागर कर समाज को एक नई दिशा देने का काम करेंगे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close