Breaking News

*उत्तराखंड- हाईकोर्ट ने चारधाम यात्रा पर लगी रोक को हटाया*

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने हर्ष व्यक्त किया।

देहरादून 16 सितंबर। हाईकोर्ट द्वारा चारधाम यात्रा पर लगी रोक को हटा दिया जाने पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने हर्ष व्यक्त किया है।उन्होंने कहा की कोर्ट के इस फैसले से पर्यटन व्यवसाय से जुड़े लाखों लोगों को राहत मिलेगी वहीं चारधाम यात्रा की इच्छा रखने वाले श्रद्धालुओं को भी भगवान के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त होगा। विधानसभा अध्यक्ष ने चारधाम यात्रा को शुरू करने को लेकर किए गए प्रयासों के लिए सरकार एवं मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण प्रदेश में पर्यटन एवं तीर्थाटन से जुड़े व्यवसायियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है, चार धाम में कारोबार करने वाले लोगों को बहुत नुकसान भी हुआ है। उन्होंने कहा कि चारधाम यात्रा शुरू होगी तो लोगों की आजीविका चलती रहेगी।उन्होंने कहा कि आर्थिक रूप से चारधाम यात्रा प्रदेश और हजारों लोगों के लिए महत्वपूर्ण है, चारधाम यात्रा उत्तराखंड की अर्थव्यवस्था की मजबूत रीढ़ है।

विधान सभा अध्यक्ष ने कहा कि चार धाम यात्रा के कोरोना के नियमों का पालन करते हुए शुरू होने पर इसका लाभ उत्तराखंड के व्यवसायियों को प्राप्त होगा विधानसभा अध्यक्ष ने कहा की चारधाम यात्रा पर आने वाले श्रद्धालुओं को भी देवभूमि में आकर भगवान के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त होगा।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close