Breaking Newsदुःखद समाचार

*बेहद दुःखद -कार के अंदर जिंदा जले 5 लोग-पटना के रहने वाले थे सभी*

डेस्क- इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सुबह-सुबह हुआ भीषण रोड एक्सीडेंट में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि कार और बस की सीधी टक्कर की वजह से यह हादसा हुआ. टक्कर होने के तुरंत बाद कार में अचानक से आग लग गई. और इससे पहले कोई कुछ कर पाता, उससे पहले कार में बैठे पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. बताया जाता है कि इस घटना में मारे गए पांचों लोग पटना के रहने वाले थे.
घटना झारखंड के धनबाद-रांची हाइवे पर हुई. रजरप्पा थाना क्षेत्र के NH-23 के मुरुबंदा इलाके में विपरीत दिशा में आ रही कार और बस की सीधी टक्कर हो गई. इसके बाद कार में आग लग गई. आग की लपटें उठता देख बस में सवार सभी यात्री उतर कर भाग गए. जबकि कार सवार यात्रियों को निकलने का मौका तक नहीं मिल पाया. घटना के 1 घंटे बाद दमकल की गाड़ी आग बुझाने घटना स्थल पर पहुंची. कार लगभग पूरी तरह जल चुकी थी. बस का भी आधा से ज्यादा हिस्सा जल चुका है.
घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीमों ने बताया कि महाराजा बस धनबाद से रांची की ओर जा रही थी. वहीं कार रांची से आ रही थी. कार काफी स्पीड में थी. मुरुबंदा के पास ड्राइवर का बैलेंस बिगड़ गया. वह सड़क पर कभी लेफ्ट तो कभी राइट जा रही थी. बस ड्राइवर ने कार को बचाने की बहुत कोशिश की. कार के साथ उसने भी अपनी साइड बदली. लेकिन देखते ही देखते कार बस के अगले हिस्से में जा घुसी और चंद सेकेंड में ही कार में आ ग लग गई.
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. कार से कंकाल को निकालने का काम शुरू हो गया है. वहीं पुलिस मृतकों की पहचान में जुटी हुई है. अबतक मृतकों की पहचान नहीं की जा सकी है.

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close