Breaking News

*एक्टर सोनू सूद के ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड-ऑफिस से घर तक चल रही छानबीन*

एक्टर सोनू सूद.

डेस्क- कोरोना महामारी के दौर में लोगों के लिए फरिश्ता बनकर उभरे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के ठिकानों पर आयकर विभाग की तरफ से छापेमारी की गई है. इस वक्त की बड़ी खबर मुंबई से सामने आ रही है. सोनू सूद के घर और ऑफिस पर इनकम टैक्स विभाग ने रेड डाला है. खबर यह है कि इनकम टैक्स विभाग की कमाई को लेकर सर्वे कर रहा है. आयकर विभाग के कई बड़े अधिकारी इस वक्त सोनू सूद सूद के घर पर मौजूद हैं.
सोनू सूद के ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम किस लिए पहुंची है. इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन माना जा रहा है कि उनकी संपत्ति को लेकर आयकर विभाग की तरफ से यह रेड डाली गई है. सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौर में कई लोगों की मदद की थी. उनकी तरफ से बनाई गई हेल्पलाइन नंबर रिस्पांस टीम के जरिए देश के कोने-कोने में लोगों तक मदद पहुंचाई गई.
कोरोना के दौरान सोनू सूद बेहद लोकप्रिय हुए बॉलीवुड में सोनू सूद का सिक्का भले ही नहीं चल पाया हो. लेकिन देश के अंदर एक मददगार के तौर पर सोनू सूद ने अपना सिक्का जमा लिया. जैसे ही खबर सामने आई कि सोनू सूद के दफ्तर और घर पर आयकर विभाग की टीम पहुंची है, इस वक्त सबकी नजरें वहां टिक गई हैं.

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close